Breaking News

एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस की EOW ने इसलिए पकड़ा

फिल्म एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल को Delhi Police की EOW ने गिरफ्तार कर लिया है. 200 करोड़ की रंगदारी में सुकेश के साथ शामिल थी फ़िल्म एक्ट्रेस लीना पॉल. बता दें कि सुकेश चंदशेखर की कथित पत्नी हैं लीना पॉल.

जबरन वसूली रैकेट में फंसे तिहाड़ जेल के कैदी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की साथी लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) से तगड़ी पूछताछ की गयी थी. आपको बता दें, लीना हमें जॉन अब्राहम (John Abraham) की मशहूर फिल्म मद्रास कैफे फिल्म में नजर आईं थीं. जहां इससे पहले भी लीना से कई बड़ी एजेंसियों ने पूछताछ की है. जहां सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उन्होंने जेल के अंदर ही बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाया. सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी. जिसके बाद पुलिस में इस मामले को दर्ज कराया गया था. दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल सेल ने एक्शन लेते हुए जेल में रेड की थी.

इस केस में जब 8 अगस्त को दिल्ली पुलिस ने रेड की तो उन्हें जेल के अंदर से 2 मोबाइल फोन बराबद हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुकेश जेल के अंदर बैठे-बैठे कई बड़े बिजनेसमैन के साथ संपर्क में था. जहां वो जेल के अंदर बैठकर करके ही सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के कई मामले सुलझाने के दावे किया करता था. आपको बता दें, लीना सुकेश की गर्लफ्रेंड हैं. इस मामले में अपनी जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 16 बड़ी गाड़ियों को सीज किया है, इसके साथ ही एक सी फेसिंग बंगलों को भी सीज कर दिया है. लीना को पुलिस इससे पहले भी एक पकड़ चुकी है. जब एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर 2013 में कैनेरा बैंक के साथ फ्रौड किया था. इसके बाद इन दोनों को मुंबई पुलिस ने फिर एक बार 2015 में गिरफ्तार किया था. जहां ये दोनों मिलकर लोगों को एक बोगस कंपनी में अपना पैसे इन्वेस्ट करने के लिए कह रहे थे.