Breaking News

एक्टर का खुलासा, ‘प्रोड्यूसर ने आज तक नहीं दिए ‘वेलकम’ के पैसे, अब 10 करोड़ में भी उनकी फिल्म नहीं करूंगा’

 प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियावाला इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं। फिरोज हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, दीवाने हुए पागल, वेलकम, वेलकम बैक जैसी बेहतरीन फिल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं। हाल ही में फिल्म अभिनेता स्नेहल डाबी ने प्रोड्यूसर पर एक आरोप लगाया और उनके खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। स्नेहल ने फिरोज़ की फिल्म ‘वेलकम’ और ‘वेलकम बैक’ में काम किया था। अब एक्टर का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने आज तक उन्हें ‘वेलकम’ फिल्म में काम करने के पैसे नहीं दिए हैं। इसलिए अब वो उनकी फिल्म में काम नहीं करेंगे।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए स्नेहल ने कहा, ‘फिरोज़ नाडियावाल मुझे 10 करोड़ रुपए भी देंगे तो भी उनकी फिल्म नहीं करूंगा। फिरोज़ भाई वादा करते हैं और फिर घूम जाते हैं। मुझे अभी तक ‘वेलकम’ की पेमेंट नहीं की गई है। वो सिर्फ हमेशा ये कहते रहते हैं, ‘देता हूं पैसे, देता हूं पैसे, देता हूं पैसे’। एक वक्त पर तो मेरा इस इंडस्ट्री से मोहभंग हो गया था। मैं सोचता था- कैसी इंडस्ट्री है ये?’।

एक्टर ने बताया कि केवल ये एक फिल्म नहीं है, जिसके लिए उन्हें पैसे नहीं दिए गए। इसके अलावा भी एक फिल्म के जिसकी लगभग पूरी शूटिंग हो चुकी थी उसके बाद अचानक से वो प्रोजेक्ट बंद हो गया और उसके पैसे नहीं मिले। स्नेहल ने बताया, ‘मैंने निर्देशक सोहम की फिल्म ‘शेर’ में काम किया था। इस फिल्म में संजय दत्त और ववेक ओबेरॉय भी थे। इस फिल्म को मैंने लिखा भी था। हमने 50 डिग्री में फिल्म की शूटिंग की, जो कि 85% पूरी भी हो गई थी। अचानक श्री अष्टविनायक सिने विजन बंद हो गया और उस फिल्म के पैसे ही नहीं आए। सोचिए उस वक्त कैसा लगा होगा। ऐसा ही ‘वेलकम’ में किया गया। जब भी हमें फिल्म की शूटिंग के लिए दुबई बुलाया जाता था, तब-तब हम दुबई जाया करते थे। लेकिन बाद में हमें पैसे नहीं दिए गए’। आपको बता दें स्नेहल के आरोप पर अभी तक प्रोड्यूसर की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।