Breaking News

इंडिया गठबंधन के सांसदों से मिले खरगे, TMC नेता बोले- सीट बंटवारें को लेकर होनी चाहिए बैठक

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन पार्टियों के सांसदों के बीच बातचीत हुई। इंडिया गठबंधन नेताओं की बैठक पर तृणमूल कांग्रेस नेता सुदीप बंद्योपाध्याय ने प्रतिक्रिया दी है।

टीएमसी नेता ने कहा, मल्लिकारिजुन खरगे के आवास पर सुबह में होने वाली बैठक नियमित बैठक है। हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बैठ तीन बार पहले ही हो चुकी है। इस बाक सीट बंटवारे को लेकर बैठक होनी चाहिए। सीट बंटबारे की प्रक्रिया पहले होनी चाहिए। बैठक परिणाम पर आधारित होता है।

बता दें कि इंडिया गठबंधन की अगली बैठक 19 दिसंबर को होने वाली है। इस बैठक में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत सभी प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे। हालांकि, अभी तक बैठक का एजेंडा आधिकारिक तौर पर जारी नहीं किया गया है, लेकिन सीटों का बंटवारा मुख्य मुद्दा हो सकता है। इंडिया गठबंधन की यह चौथी बैठक होगी। इससे पहले पटना, बंगलुरू और मुंबई में ये बैठकें हो चुकी हैं।

इससे पहले छह दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने आवास पर गठबंधन की बैठक बुलाई थी, लेकिन अखिलेश यादव और ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने अन्यत्र व्यस्तता बताते हुए आने से इंकार कर दिया था। सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार को होने वाली बैठक में अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और एमके स्टालिन समेत सभी प्रमुख नेताओं के आने की उम्मीद है।