Breaking News

अलवर में चल रहे कांग्रेस शिविर में आज पहुंचेंगे राहुल गांधी, अलर्ट मोड पर प्रशासन

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आज अलवर के तिजारा में पहुंचने का कार्यक्रम है। तिजारा स्थित जैन मंदिर की धर्मशाला में कांग्रेस का नेतृत्व संगम कार्यक्रम चल रहा है। इसका बुधवार को समापन कार्यक्रम है। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी शामिल होंगे। ऐसे में जिला प्रशासन व कांग्रेसी नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। आज बुधवार को इसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी शामिल होंगे व दिल्ली से सड़क मार्ग के रास्ते तिजारा पहुंचेंगे। राहुल गांधी के कार्यक्रम की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी हैं।

कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा शुरू
तिजारा में जिले के अलावा प्रदेश स्तरीय कांग्रेसी नेताओं का भी जमावड़ा शुरू हो चुका है। प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित सभी तमाम नेताओं का अलवर में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। प्रदेश के सभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बुधवार को अलवर में रहेंगे। हालांकि राहुल गांधी की अगुवाई में कौन-कौन नेता शामिल होंगे, यह अभी फाइनल नहीं हो पाया है. राहुल गांधी की स्वागत की तैयारियों में कांग्रेसी जुट चुके हैं। लंबे समय बाद किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राहुल गांधी अलवर पहुंच रहे हैं।
सीएम गहलोत भी हुए थे कार्यक्रम में शामिल
उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी जिस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं। उसमें कुछ दिन पहले सीएम गहलोत भी शामिल हुए थे। सीएम गहलोत ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस की कार्य योजना और पार्टी के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव को लेकर तैयार रहने के लिए कहा। इस दौरान अजय माकन भी मौजूद रहे। मंगलवार को इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह व कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा शामिल हुईं थीं।