Breaking News

अरविंद केजरीवाल ने MP में इन 4 नेताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आम आदमी पार्टी (AAP) ने चार सह प्रभागियों की नियुक्ति की है. जिसकी सूची जारी कर दी गई है. सह प्रभारी (in charge of co)- प्रवीण देशमुख, शैरी कलसी, मजींदर सिंह लालपुरा और दिनेश चड्डा को नियुक्त किया गया है. इसके अलावा उत्तराखंड (Uttarakhand) में एक प्रभारी और एक सह प्रभारी बनाया गया है.

चुनाव आयोग ने 10 अप्रैल को ही आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिया है. आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय दर्जा मिलने के बाद पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ पार्टी के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. जानकारी के लिए बता दें कि आम आदमी पार्टी का गठन 2012 में हुआ था और पार्टी के गठन के पूरे 11 साल बाद आप को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिला है.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में परशुराम जयंती के अवसर पर राजधानी भोपाल में नए कार्यालय का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने किया था. आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आप लगातार सक्रियता दिखा रही है. सिंगरौली से मेयर और प्रदेश अध्यक्ष ने भी दावा किया था कि कई पार्टी के नेता उनके संपर्क में है. बता दें कि मध्यप्रदेश में आप लोगों के दिलों में जगह बनाने में जुटी हुई है. राष्ट्रीय अध्यक्ष केजरीवाल ने वादा भी किया है कि अगर एमपी में आप की सरकार बनती है तो दिल्ली और पंजाब जैसी सुविधा प्रदेश वासियों को मिलेगी. हालांकि दिल्ली के मुकाबले मध्य प्रदेश की आबादी ज्यादा है.

अरविंद केजरीवाल की इन बातों को लेकर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने भी दावा करते हुए कहा है कि, आम आदमी पार्टी के नेता पार्टी की विचार धारा को राष्ट्र विरोधी बता रहे हैं. वो लगातार संपर्क करके भाजपा में आने की फिराक में लगे हुए हैं. वहीं अरविंद केजरीवाल सरकार के कामों और आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर डॉ. अमरपाल जोशी, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस डेलीगेट एवं सुनीता देवी सामाजिक सेविका ने ‘आप’ का दामन थाम लिया है.