Breaking News

अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे आतंकी, श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर किया ग्रेनेड हमला

जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. मंगलवार को श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर आतंकी द्वारा ग्रेनेड हमला (Grenade attack) किया गया है. हालांकि, अभी तक इस हमले में किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं आई है, मगर आसपास के दुकानों या शो रूम के शीशे टूट गए हैं, ऐसा मालूम पड़ रहा है.

मामले में और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. दरअसल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे हुए हैं. अलग-अलग जगहों पर लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं और आतंकियों को ढेर किया जा रहा है. इसी के चलते आतंकी बौखलाए हुए हैं और इस तरह के हमलों के जरिए अपनी साजिशों को अंजाम दे रहे हैं.

आतंकियों की ये नापाक साजिश लगातार बढ़ती जा रही है
बता दें कि घाटी में आतंकियों की ये नापाक साजिश लगातार बढ़ती जा रही है. इसी महीने 16 जनवरी को पुराने श्रीनगर शहर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया था. इस हमले में एक पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक घायल हो गया था. अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने सराफ कदल इलाके में तैनात पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों पर ग्रेनेड हमला कर दिया था.

जानकारी के मुताबिक जम्मू और कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ कई स्तरों पर अभियान चल रहा है. आतंकियों का जमीनी नेटवर्क ध्वस्त करने के लिए कई एजेंसियां मिलकर काम कर रही हैं. एनआईए के अलावा ईडी, सीबीआई, स्थानीय पुलिस, अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियां ग्राउंड नेटवर्क को खत्म करने और वित्तीय स्रोतों, हवाला फंडिंग के खिलाफ ऑपरेशन में जुटी हैं.