Breaking News

हॉट ड्रेस में Janhvi Kapoor ने की गलती, कहा- मुझे गाली देंगे, देखें कैसे घबराईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है. हाल ही में उनके एक फोटोशूट ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वहीं अब जान्हवी और कुशा कपिला ने रविवार को सोशल मीडिया स्टार के एक एपिसोड की शूटिंग की है. जिसे जेनिस सिकेरा ने होस्ट किया है. इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें जान्हवी कह रही है कि, प्लीज रिकार्ड मत करना गाली देंगे मुझे. दरअसल ये एक बिहाइंड द सीन वीडियो है. जिसमें जान्हवी अपनी शूटिंग के लिए प्रेक्टिस करती दिख रही हैं. लेकिन तभी उनके मुंह से कुछ अपशब्द निकल जाते हैं. जान्हवी कहती है कि, लेकिन ये बहुत नरम है, हर कोई f**k अप को बंद कर देता है. जैसे ही जान्हवी ने ये शब्द बोले उन्हें एहसास हो गया कि ये रिकार्ड हो रहा है. तभी जान्हवी कहती हैं कि, प्लीज मत करो, प्लीज मत करो. अरे गली देंगे मुझे. वहीं कुशा उनके पीछे से बोलती है कि इट्स ओके, इट्स फाइन.

वहीं जान्हवी के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, जान्हवी सचमुच सबसे प्यारी है. वहीं दूसरे ने लिखा कि, बेबी सुंदर दिखती है. वहीं एक वीडियो में देखा जा सकता है कि जान्हवी किसी को स्माइल करते हुए मैसेज कर रही हैं. और जब तभी कुशा उनका वीडियो बना लेती है. इतना ही नहीं वीडियो में वो जान्हवी को कई बार बुलती हैं लेकिन जान्हवी मैसेज करने में इतनी बिजी होती है कि उनपर ध्यान ही नहीं देती. इसके बाद जब उनसे पूछा जाता है कि वो किस को मैसेज कर रही हैं, तो वो शर्माते हुए मुस्कुराने लगती हैं.

 

https://www.instagram.com/tv/CRLsGjhp92M/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6e90a7ef-22ce-4c87-b745-616a7bf4b0a3

बता दें कि जान्हवी ने ईशान खट्टर के साथ 2018 की धड़क से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो घोस्ट स्टोरीज़, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और रूही में भी दिखाई दी हैं. इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *