Wednesday , September 28 2022
Breaking News

हैदराबाद में CM हिमंता बिस्वा सरमा के मंच पर हंगामा, माइक छीनने की कोशिश की; हुई धक्का-मुक्की

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के दौरै पर हैं. सीएम सरमा ने शुक्रवार को हैदराबाद में एक रैली को संबोधित किया. हालांकि इस दौरान एक शख्स मंच पर चढ़कर मुख्यमंत्री से भिड़ने की कोशिश की. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स रैली में मंच पर लगे माइक को तोड़कर सीएम हिमंता बिस्वा सरमा से भिड़ने की कोशिश करता है. हालांकि मंच पर मौजूद नेताओं ने उसे पीछे खींच लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कौन है हंगामा करने वाला शख्स?
यह शख्स तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी टीआरएस से जुड़ा है. शख्स का नाम नंदू है. जनसभा से पहले हिमंता बिस्वा सरमा महालक्ष्मी मंदिर भी पहुंचे थे. वहां उन्होंने कहा कि सरकार केवल देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए. सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए. देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण हमेशा से है.

उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी सवाल खड़े किए. वह बोले कि भारत में कोई दिक्कत नहीं है. देश पहले से एकजुट है. जिन राज्य में समस्या है उनकी तरफ ध्यान देना चाहिए. इस तरह की रैली या पदयात्रा का कोई मतलब नहीं है. सीएम सरमा ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा और कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के प्रमुख केवल वंशवाद की राजनीति में शामिल रहे हैं.

सीएम सरमा ने कहा, मुख्यमंत्री केसीआर बीजेपी मुक्त राजनीति की बात करते हैं लेकिन हम वंशवाद मुक्त राजनीति की बात करते हैं. हम अभी भी हैदराबाद में उनके बेटे और बेटी की तस्वीरें देखते हैं. देश की राजनीति वंशवादी राजनीति से मुक्त होनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *