Breaking News

हेमा मालिनी ने भी CM योगी से अपील- मथुरा से चुनाव लड़ें सीएम

सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी (BJP MP Hema Malini) ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मथुरा सीट (Mathura) से विधानसभा चुनाव लड़ने की अपील की है. सोमवार को इंदौर में हेमा मालिनी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने से यूपी की तस्वीर ही बदल गयी है, अगर वे मथुरा से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं तो ये हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी. उन्होंने आगे ये भी कहा कि अयोध्या की ही तरह मथुरा में भी भगवान श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर बनना चाहिए.

हेमा ने इंदौर शहर की स्वच्छता की तारीफ करते हुए कहा कि आखिर ऐसा क्या राज है कि इंदौर हर बार स्वच्छता में नंबर वन आता है. अब मैं इसे जानकर यहां से जाऊंगी और उसे मथुरा में अप्लाई किया जाएगा. उन्होंने उत्तर प्रदेश में हाल ही में प्रधानमंत्री द्वारा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन को लेकर कहा कि पहले राम मंदिर उसके बाद काशी और अब मथुरा में भव्य मंदिर और उसकी सुंदरता को और बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है.

योगी आदित्यनाथ मथुरा से चुनाव लड़े

अभिनेत्री हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि योगी आदित्य नाथ के मुख्यमंत्री रहने से काफी सारी मदद मिली है. मैं तो कहूंगी योगी जी मथुरा से चुनाव लड़े हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी. इंदौर शहर में हो रही शूटिंग को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्मों में ओटीटी प्लेटफॉर्म और नए संसाधन आने से फिल्मों में यूथ का करियर काफी ब्राइट है, लेकिन इसके लिए संयम रखने की काफी आवश्यकता है, क्योंकि हर कोई सेलिब्रिटी नहीं बन सकता. फिल्मों में कैरियर के कई ऑप्शन होते हैं.

अयोध्या-काशी के बाद मथुरा की बारी

हेमा ने कहा कि मोदी सरकार ने पहले अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण की संकल्पना को आकार मिलना शुरू हुआ फिर काशी में ऐतिहासिक बदला हुआ तो मथुरा में तो सुधार होना ही चाहिए.

हेमा मालिनी ने मध्य प्रदेश की तारीफ करते हुए कहा कि एमपी हमेशा मेरी पसंदीदा जगह रही है. मैं कई मर्तबा यहां पर शो करने आई हूं. मुझे यहां से लोगों का बहुत प्यार मिला है. बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटी के आत्महत्या करने के मामले पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि काम के साथ धैर्य रखना काफी आवश्यक है. ऐसा नहीं है कि यह दूसरे इंडस्ट्री में नहीं होता लेकिन बॉलीवुड को सबसे पहले ऐसे मामले में उठाया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *