Breaking News

हिमाचल की बेटी हैं कंगना, सुरक्षा देगी प्रदेश सरकार : सीएम जयराम ठाकुर

शिवसेना नेताओं की ओर से मुंबई आने पर देख लेने की धमकी के बीच 9 सितंबर को मुंबई जाने के अभिनेत्री कंगना रणौत के एलान के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ने लगी हैं। इस बीच सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि कंगना रणौत को हिमाचल प्रदेश सरकार सुरक्षा देगी। कंगना की बहन ने उन्हें फोन किया है और पिता ने डीजीपी को पत्र लिखा है। कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी हैं और उनकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है इसलिए उन्हें हिमाचल के अंदर सुरक्षा मुहैया कराने के लिए डीजीपी को निर्देश दे दिए हैं।

साथ ही हिमाचल के बाहर उन्हें किस तरह से सुरक्षा दी जा सकती है इसको लेकर मंथन किया जा रहा है। सीएम ने यह बात पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ के परिसर में कही। वह विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता करने पीटरहॉफ जा रहे थे। सूत्रों का कहना है कि हिमाचल पुलिस प्रदेश से बाहर किसी को सुरक्षा मुहैया नहीं कराती है। ऐसे में इस बात की संभावना है कि प्रदेश सरकार कंगना की सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर केंद्र को पत्र लिख सकती है।

शांता ने उद्धव को लिखा पत्र- कंगना को सुरक्षा दो

अभिनेत्री कंगना रनौत को शिवसेना नेताओं की ओर से दी जा रही धमकियों को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार आगे आए हैं। उन्होंने कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी है और उन्होंने अपनी हर बात हिम्मत से कही है। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कंगना को सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कंगना ने ऐसा क्या कर दिया कि उन्हें धमकियां दी जा रही हैं।

सिर्फ साहस से राष्ट्रवाद का समर्थन किया है। फिल्म जगत में होने वाली कई बातों को कंगना ने हिम्मत से सामने रखा है। शिवसेना एक मात्र ऐसी पार्टी है जो भाजपा के बाद राष्ट्रवाद का समर्थन करती है। लिहाजा, कंगना को शिवसेना की ओर से अधिक सहयोग मिलना चाहिए।  शांता ने कंगना के परिवार से फोन पर बात कर सलाह दी है कि अब कंगना इस विवाद में अधिक न उलझे। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम से भी आग्रह किया कि वे उद्धव ठाकरे से जल्द बात करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *