Breaking News

हिना खान की बोल्ड फोटोज़ ने उड़ाए सबके होश, ट्रोलर्स ने दी इस्लाम की दुहाई

हिना खान(Hina Khan) टीवी की दुनिया का जाना माना चेहरा है, हिना खान आए दिन सुर्खियों में बनी ही रहती है। इन दिनों हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिन पर लोगों की अच्छी खासी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। फोटो में हिना काफी सुंदर और बोल्ड नज़र आ रही हैं, लेकिन हिना की ये सुंदरता कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है, जिसके चलते हिना खान एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। ऐसा नहीं है कि पहली बार हिना ने अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया(social media )में शेयर किये है, इससे पहले भी हिना ने अपनी तस्वीरें सबके साथ शेयर किया है।

ब्लैक ड्रेस में शेयर की तस्वीर
हिना का फोटोशूट ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें हिना लांग हुडी पहने हुए दिखाई दे रही है। इसके साथ ही हिना ने वेस्ट एंड बॉटम को उभारने के लिए हुडी को बीच से बटन के जरिए बंद करते हुए बाकी का हिस्सा ओपेन रखा हुआ है। हिना के इस प्रयोग को एक ओर जहां उनके फैंस काफी सराह रहे है तो एक ओर हिना को कई हद तक लोग जलील भी कर रहे है, हालाकि अभी तक हिना ने किसी की भी बात का कोई जवाब नहीं दिया है।

लोगों ने मजहब पर उठाए सवाल
हिना की ऐसी तस्वीरों पर लोग ने काफी सवाल उठाए है, इतना ही नहीं कई लोगों ने तो हिना के मजहब पर सवाल उठाया है और एक यूज़र ने हिना खान को दीपिका कक्कड़ का उदाहरण देते हुए इस्लाम की दुहाई दी है। उन्होंने लिखा है- दीपिका कक्कड़ इब्राहिम से सीखो, वो नॉन मुस्लिम होकर भी कितना मुस्लिम को फॉलो करती हैं.

तो वहीं एक यूजर ने गुस्से में लिखा- आपके लिए लानत है। हिना पर इन बातों का कोई असर ना पड़ता है। इसके पहले ही हिना एक इंटरव्यू में ये बात साफ कर चुकी है कि किसी के गुस्से पर भड़कती नहीं है, बल्कि अपने काम से सबको जवाब देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *