Breaking News

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता के परिवार को 25 लाख की आर्थिक मदद, घर और एक नौकरी देने का ऐलान- CM योगी ने की परिजनों से बात

उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुई मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को लेकर जहां विपक्ष योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रहा है, वहीं पीड़ित पक्ष के परिजन जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पर बेहद नाराज हैं और प्रदेश में आम लोगों के बीच सरकार के खिलाफ नाराजगी साफतौर पर देखी जा रही है।

बढ़ते रोष को देखते हुए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शाम को वीडियो कॉलिंग के जरिए हाथरस के एक छोटे से गांव में रहने वाली पीड़िता के परिजनों से बातचीत करते हुए उनकी हरसंभव मदद और न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीड़ित परिवार को 25 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। साथ ही कहा कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। सुडा के तहत नगर में एक मकान भी दिया जाएगा। जल्द से जल्द न्याय मिल सके, इसके लिए मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई और सप्ताह भर में SIT जांच रिपोर्ट को लेकर अफसरों को निर्देश दिए हैं।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो- PTI)

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज देर शाम वीडियो कॉल के जरिए पीड़िता के पिता से बातचीत की है। इस दौरान पिता ने पुलिस प्रशासन के साथ-साथ जिला प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं और आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की है।

इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार व पिता को भरोसा दिलाया है कि सरकार उनकी हरसंभव मदद करेगी और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई भी की जाएगी। मुख्यमंत्री ने परिजनों से कहा है कि इस दुख की घड़ी में सरकार उनके साथ है। और उनकी बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *