Breaking News

हाथरस केस पर स्मृति ईरानी का बड़ा बयान, कहा- CM योगी करेंगे न्याय, राहुल का हाथरस आना सिर्फ राजनीति

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी शनिवार को वाराणसी दौरे पर थीं। इस दौरान उन्होंने हाथरस में एक दलित बेटी के साथ हुई घटना को बेहद दर्दनाक बताने के साथ ही कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ पीड़ित परिवार के साथ न्याय करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका के हाथरस आने को लेकर स्मृति ईरानी बोलीं कि उनका हाथरस आना सिर्फ राजनीति है और देश व प्रदेश की जनता खूब समझती है। उनको तो राजस्थान जाकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की पहल करनी चाहिए, लेकिन वोट की खातिर हाथरस बार-बार आने के प्रयास में हैं।

हाथरस में पीड़िता की मौत के प्रकरण पर विपक्ष महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति इरानी की चुप्पी पर लगातार सवाल उठा रहा था। हाथरस कांड में तेज होती राजनीति के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कहा कि उन्हेंं यकीन है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इस मामले में न्याय करेंगे। उनकी इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फोन पर बात भी हुई है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका हाथरस कूच करना सिर्फ अपनी राजनीति करना है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति के लिए हमेशा प्रयासरत रहे हैं लेकिन राष्ट्रनीति में सफल पीएम नरेंद्र मोदी रहे हैं। मुझे लगता है कि स्वतंत्र देश ने जनता कांग्रेस के हथकंडों को भलीभांति समझा है। कोई भी नेता किसी भी विषय में राजनीति करना चाहता है तो मैं उसे रोक नहीं सकती है लेकिन जनता समझती है कि हाथरस में कूच उनकी अपनी राजनीति के लिए है न कि पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए।