Breaking News

हाथरस कांड: राहुल-प्रियंका समेत कांग्रेस के 200 नेता अब मुश्किल में, दर्ज हुई महामारी एक्ट के तहत FIR

पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने जा रहे राहुल-प्रियंका को गत गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। उधर, अब इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।  राहुल- प्रियंका समेत कांग्रेस के 200 नेताओं के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इन नेताओं के खिलाफ महामारी के दौरान आम लोगों के जीवन को संकट में डालने के जुर्म में एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि इनके खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन, महामारी एक्ट आम लोगों के जीवन को संकट में डालना, धारा 188, धारा 269, धारा 270 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इन नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद अब सियासी तनाव की स्थिति पैदा हो गई है।

कल ही हुए थे गिरफ्तार 
याद दिला दें कि कल राहुल व प्रियंका को हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने जाने के क्रम में गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान राहुल के साथ धक्कामुक्की भी हुई है, और वे गिर भी पड़े थे। राहुल गांधी ने अपने तेवर गर्म करते हुए कहा था कि प्रदेश की सरकार की डरी हुई है। मुझे पीड़िता के परिवार से मिलने से कोई नहीं रोक सकता है।  इस दौरान अव्यस्था की स्थिति पैदा हो गई थी।  बता दें कि पूरा देश हाथरस की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज को बुलंद कर कर रहा है।

राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो 
इस दौरान राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ग़रीब-दलित-आदिवासी की आवाज़ दबाओगे, सच कब तक छुपाओगे, और कितनी बेटियां चुपके-से जलाओगे? अब देश की आवाज़ रोक ना पाओगे!’ उधर, पीड़िता के परिवार को जिला अधिकारी द्वारा धमकी देने वाला वीडियो भी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शेयर कर कहा कि  ‘यूपी सरकार किसी को पीड़िता के गांव जाने से क्यों रोक रही है उसका जवाब यहां है? पीड़िता के परिवार को हाथरस डीएम जाकर धमका रहे हैं। न मीडिया जा पायेगा, न हम लोग तो यूपी सरकार पीड़िता के परिवार को खुलकर धमका पाएगी। ये लोग अत्याचारी हैं।’