Breaking News

‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर तापसी ने किया दिलचस्प खुलासा, बोलीं- हीरो की वजह से अभिनेत्रियों ने फिल्म को न कह दिया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस साल तीन फिल्मों में काम किया है जिसमें से हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba) एक्ट्रेस के सबसे चर्चित प्रोजेक्ट्स में से एक है. उन्होंने रोमांटिक मिस्ट्री थ्रिलर में विक्रांत मैसी के साथ अभिनय किया है. हालांकि लेखिका कनिका ढिल्लों उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी.

अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें ये फिल्म तब ऑफर हुई जब बाकी लोगों ने मना कर दिया था. अभिनेत्री ने राउंड चैट में राजीव मसंद के साथ बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया. तापसी ने बताया कि जब बाकी अभिनेत्रियों ने फिल्मों को करने से मना कर दिया था तब मुझे ये फिल्म ऑफर हुई थी. उन्होंने आगे कहा कि कनिका नहीं चाहती थीं कि वो हसीना दिलरुबा करें क्योंकि मैंने इस तरह की फिल्म ‘बदला’ में पहले भी काम किया था.

तापसी ने कहा, ”पूरे नेरेशन के दौरान में मैं मुस्कुराकर उन्हें देख रही थी. तुम मेरे पास इससे पहले नहीं आए. मैं कही न कही वास्तव में इस प्रोजकेट को करना चाहती थी. मैं शायद इसके लिए पहली, दूसरी या तीसरी पसंद नहीं थी. ये तब ऑफर हुई जब बाकी सब ने ना कह दिया था. मैं इस प्रोजेक्ट से बहुत खुश थी, पहले क्योंकि मैं इसे करना चाहती थी. जब मैंने इसे सुना, तो मुझे समझ नहीं आया कि कोई इसे ना क्यों कहेगा”.

रवीना और कोंकणा ने प्रोजेक्ट को ना करने का कारण पूछा

जब रवीना टंडन और कोंकणा सेन शर्मा ने एक साथा पूछा कि कोई इसे ना क्यों कहेगा? तापसी ने जवाब दिया कि मैं आपको इसका कारण बता सकती हूं कि शायद इसे दूसरों ने क्या न कहा होगा. ये बहुत ग्रे कैरेक्टर है और महिलाएं इस तरह तरह के रोल नहीं करना चाहती हैं या फिर हीरो कौन है? उन्होंने आगे कहा कि ये किरदार हसीन दिलरुबा का था. मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कौन हीरो था जिसके कारण दूसरों ने काम नहीं किया. मैंने इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया.

कोंकणा ने कहा, विक्रांत मैसी अच्छे हीरो है. तापसी ने उनकी बात से सहमति जताते हुए कहा हीरो को देखो. हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर रिलाज हुई थी. इस फिल्म में तापसी, विक्रांत के अलावा हर्षवर्धन राणे भी मुख्य भूमिका में थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *