Breaking News

सौ से ज्यादा गवाह फिर भी नहीं सुलझी सोनाली मर्डर केस की कहानी, CBI ने पेश की चार्ज शीट

सोनाली फोगाट मर्डर केस के मामले में सीबीआई को पांच महीने की तफ्तीश के बाद भी यह पता नहीं चला कि आखिरी सोनाली के कत्ल का मकसद क्या था. करीब 100 से ज्यादा गवाहों की गवाही, फॉरेंसिक रिपोर्ट, मौके से मिले सबूत और आरोपी सुधीर और सुखविंदर से कड़ी पूछताछ के बाद भी सीबीआई ये साफ नहीं कर पाई है कि क्या सोनाली फोगाट मौत के किसी बड़ी साजिश का हिस्सा थी.

बता दें कि सीबीआई ने सोनाली मर्डर के मामले में चार्ज शीट पेश की है. सीबीआई ने हाल ही में गोवा की अदालत में सोनाली फोगाट मर्डर केस में तीन हजार पन्नो की अपनी चार्जशीट पेश की है. चार्जशीट में केस से जुड़े करीब 104 गवाहों के बयान दर्ज हैं. इसमें उन तमाम सबूतों का जिक्र भी है जो मौका-ए-वारदात से बरामद किए गए.

चार्जशीट के मुताबिक, सोनाली फोगाट को जबरदस्ती MDMA ड्रग्स दी गई थी. सोनाली फोगाट को 7 बार बोतल से MDMA पिलाया गया, जिसकी तस्दीक कर्लिज बार में लगे CCTV कैमरों की फुटेज से हुई है. चार्जशीट के मुताबिक, कर्लिज रेस्टोरेंट के कैमरा नंबर 9 की जांच करने पर पता चला कि 22 अगस्त की रात 01:09, 01:10, 01:13, 01:19, 01:22, 01:25 और 01:27 पर सोनाली को सुधीर और सुखविंदर दोनों ने MDMA ड्रग्स दी थी.

वेटर को बनाया गया गवाह
सीबीआई ने कर्लिज रेस्टोरेंट के एक वेटर को इसका गवाह भी बनाया है. वेटर सरधान दास ने सीबीआई को बताया कि 22 अगस्त को वह नाईट शिफ्ट में था और उसकी ड्यूटी फर्स्ट फ्लोर पर ही थी. अपनी ड्यूटी के दौरान उसने देखा कि सोनाली सुधीर के साथ डांस कर रही थी और सुधीर उसे जबरन ड्रिंक पिला रहा था.

खास बात ये है कि चार्जशीट में उन दोनों मिस्ट्री गर्ल की कहानी भी बेपर्दा हो गई जो वारदात वाली रात यही 22 अगस्त 2022 को सोनाली, सुधीर और सुखविंदर के साथ कर्लिज बार में मौजूद थीं. चार्जशीट के मुताबिक, सुखविंदर ने 20 अगस्त 2022 को ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में तीन कमरे 3 दिन के लिए बुक किये थे. एक कमरा खुद के लिए दूसरा अपनी दो महिला मित्र के लिए और तीसरा कमरा सुधीर और सोनाली के लिए था. सुखविंदर की एक महिला मित्र का नाम था वान्या और वान्या की एक दोस्त थी एंजेला बिष्ट.

चार्जशीट में सुखविंदर की दोस्त भी हुई शामिल
दरअसल वान्या शर्मा और एंजेला बिष्ट दोनों एक निजी एयरलाइंस में काम करती हैं. चार्जशीट के मुताबिक, जून 2022 में वानिया और एंजेला की मुलाकात सुखविंदर से गुरुग्राम के एक क्लब में हुई थी. इस मुलाकात के बाद सुखविंदर और वान्या ने आपस में अपना नंबर एक्सचेंज किया. दोनों की बातचीत होने लगी..इतना ही नहीं सुखविंदर ने वान्या को बताया कि वो हरियाणा पुलिस में एसएचओ है.

सुखविंदर को मालूम था कि वान्या का 23 अगस्त को जन्मदिन है लिहाजा उसने वान्या से बर्थडे पर उसके प्लान के बारे में पूछा तो वान्या ने सुखविंदर को बताया कि वह अपनी एक दोस्त एंजिला के साथ गोवा जा रही है. सुखविंदर ने वान्या को बोला कि वह भी गोवा की ट्रिप पर आ रहा है वहां पर होटल बुक करने की जरूरत नहीं है क्योंकि होटल वाला उसका जानकार है.

चार्जशीट के मुताबिक, पिछले एक साल में सोनाली फोगाट के एकाउंट से सुधीर के एकाउंट में करीब 17 लाख रुपये ट्रांसफर किये गए, जिसके बारे में सुधीर से सीबीआई ने पूछताछ भी की, लेकिन ये मनी ट्रांजेक्शन भी कत्ल के मोटिव का पता लगाने में नाकाम रहा है. यही वजह है कि सीबीआई ने 3000 पन्नो की ये चार्जशीट तो दायर कर दी लेकिन कत्ल का मकसद वाले कॉलम में investigation is on लिख कर छोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *