Breaking News

सोने से पहले बीवी के साथ जरूर करे ये काम, कभी गैरमर्द से संबंध नहीं बनाएगी

वैसे तो मान्यता ये हैं कि शादी का बंधन सात जन्मो का होता है पर इसका मतलब ये नहीं कि आप अपनी पत्नी का ध्यान रखना ही बंद कर दे ये सोचते हुये कि अब वो सात जन्मो के लिए आप कि हो गई है. ये बात अरेंज मैरिज और लव मैरिज दोनों पर लागु होता है. शादी के बाद आप कि पत्नी अपना सर्वस्य न्योछावर कर के आपने आप को पति को समर्पित कर देती है. बदले में पत्नी भी चाहती है कि उसका पति उसे किसी फ़िल्मी हीरो कि तरह ही प्यार करे और सिर्फ उसका हो के रहे.

शादी के बाद पहली रात को पति अपने पत्नी से बड़ी मीठी मीठी बाते करते है और पलकों में बिठा रखने के कस्मे वादों के साथ सम्बंद बनाने लग जाते हैं. पर उसके बाद जिंदगी कि भाग दौड़ या फिर किसी और वजह से पति उनपर धीरे धीरे ध्यान देना बंद कर देते हैं, पहले जैसा प्यार नहीं करते इन्ही सब कारणों से पत्निया दूसरे गैर मर्दो कि तरफ आकर्षित होती जाती हैं और अपने पति को धोखा देकर दूसरे मर्दो के साथ सम्बन्ध बनाने से भी नहीं हिचकिचाती है.

इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुये आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक मर्द या पति को ऐसा क्या करना चहिये जिसके उसकी पत्नी या गर्लफ्रेंड सिर्फ और सिर्फ उसी उसी की बन के रह जायेगी और दूसरे मर्दो के मुँह नहीं ताकेगी. ये काम बड़ा ही आसान है हर रात सोने से पहले अपने पत्नी के साथ ये काम करे और फिर आपकी पत्नी कभी किसी दूसरे मर्द के साथ सोने कि बात तो छोडो गैर मर्द के बारे में सोंचेगी भी नहीं.

1. तारीफ करे : अपनी तारीफ सुन्ना किसे पसंद नहीं है, खासकर लड़कियों को. लेकिन अगर पति अपने पत्नी की तारीफ कर दे तो ये एक जादू कि तरह काम करता है. दिन भर के काम के बाद रात में अगर पति सोने से पहले एक बार अपने पत्नी कि तारीफ कर दे तो पत्नी को भी लगता है कि हाँ ससुराल में भी उसे मायका जैसा प्यार मिल रहा है. पत्नी सोचती है कि पति कि नज़रे उसके काम काज में रहती है और ये सुन कर उसे अच्छा लगता है. साथ ही साथ अपने पत्नी के लुक के बारे में भी तारीफ करें उसे अहसास दिलाये कि आपके नज़रों में वो सबसे खुबशुरत है. उसके आँखों या शरीर के किसी खास अंगो के बारे में तारीफ करें.

Dirty Talk

2. रोमांटिक बातें:

जिस प्रकार ख़ुशी बाटने से बढ़ती है वैसे ही रोमांस है. जितना रोमांस आप अपने पत्नी को दिखायेंगे उतना ही आप को पलट कर आयेगा और आप की पत्नी आप की ही बन की रहेगी. शादी शुदा जीवन में अधिकतर धीरे धीरे रोमांस ख़तम होता जाता है. कोई भी पत्नी शादी के अगले दिन ही दूसरे मर्दो के तरफ आकर्षित नहीं होता इसमें थोड़ा समय लगता है क्योंकि धीरे धीरे पति और पत्नी के बिच रोमांस काम होता जाता है और मजबूरन पत्निया गैर मर्दो की तरफ आकर्षित होती जाती है और अपना काबू खो देती हैं. शादीशुदा जिंदगी में मिठास बनाए रखने के लिए उसमे रोमांस का तड़का लगाना बेहद जरूरी होता हैं. आपकी बीवी दोनों ही व्यस्त रहते हैं ऐसे में आप रात को सोने से पहले बेडरूम में अपनी पत्नी से कुछ मीठी और प्यार भरी बातें कर सकते हैं. इससे आप दोनों के बीच प्रेम हमेशा बरक़रार रहेगा.

3. गले लगाए: हर रात पति पत्नी के बिच शारीरिक समबन्ध बना पाना संभव नहीं है पर इसका मतलब ये नहीं कि आप बगल में सोइ अपनी पत्नी को पूरी तरह से इग्नोर ही कर दे और सिर्फ जरूरत पड़ने पर ही उनके था जिस्मानी हो. हर रात सोने से पहले कम से कम अपनी पत्नी को गले जरूर लगाए और अहसास दिलाये की आप उन्हें बेइंतिहां प्यार करते हैं. बिना कुछ कहे पत्नी आप की भावनाओ की समझ जायेगी और दूसरे मर्दो के बारे में कभी सोचेगी भी नहीं.

 

4. किस करे: अपने पार्टनर को टाइम टाइम पर किस करना भी बहुत जरूरी होता है. रात को सोने से पहले अपनी पत्नी को जरूर किश करें. किश भले ही छोटा हो पर किश करना न भूले. इसे अपना आदत बना ले और देखेंगे कि पत्नी सिर्फ आप की हो के रहेगी. जब भी कभी आप को धोखा देने कि सोचेगी तो आप का ये किश जरूर याद आयेगी और अपना कदम खींच लेगी. आओ की पत्नी कभी भी किसी दूसरे मर्द के बारे में नहीं सोचेगी.

5. शारीरिक संबंध बनाए: जिस तरह शादी के शुरुआती दिनों मे आप एक दूसरे से हमेसा चिपके रहना चाहते थे. घूम घूम कर आप अपने पत्नी के आजु बाजु घूमते थे और अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करते थे. ठीक उसी प्रकार शादी के सालों बाद भी पत्नी की चाह रहती है की आप उसे वैसा ही पहले जैसा प्यार करें. घर के बाहर कामकाज के भागदौड़ में आप शायद अपनी पत्नी की इस जरूरत और चाहत को भूल जाते होंगे पर पत्नियों की यहीं दबी हुए चाह उन्हें दूसरे नौजवानो या गैर मर्दो की तरफ आकर्षित करती है. तो जरूरत है कि आप लगातार अंतराल पर अपनी पत्नी के साथ शारीरिक समबन्ध जरूर बनाये. कम से कम हर सप्ताह एक से दो बार सम्बन्ध बनाना बहुत ही जरूरी होता है.

kissing style as per the zodiac sign

उम्मीद है आप इस पोस्ट को पढ़ने के बाद सोने से पहले जरूर इन नियमो का पालन करेंगे. जैसा कि इस पोस्ट में बताया गया है कि इन नियमो का पालन करने से कभी भी आप कि पत्नी आप को धोखा नहीं देगी और गैर मर्द के साथ नहीं सोयेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *