Breaking News

सैफ और करीना ने न्यू ईयर पार्टी के लिए रखा ऐसा डिनर, फोटोज देखकर आप भी चौंक जाएंगे

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने न्यू ईयर के खास अवसर पर मौके पर लैविश डिनर आयोजित किया है। उनके इस डिनर में तारा सुतारिया, अदर जैन, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा ने शिरकत की। ये सभी करीना के घर पर नजर आए। करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर डिनर के दौरान की फैन्स के साथ डिनर टेबल की तस्वीर शेयर की। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “न्यू ईयर की गिनती शुरू हो चुकी है, कजिन्स के साथ डिनर बैठकर कर रहे हैं। मैन्यू में क्या है?”

 करीना कपूर के साथ अदर जैन और अरमान जैन ने भी इस डिनर पार्टी की कुछ फोटोज साझा की हैं। इससे पहले बेबो के घर पर क्रिसमस पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में पूरा कपूर खानदान स्पॉट हुआ था। इस पार्टी में करिश्मा और उनके बच्चों के साथ रणधीर कपूर और करीना के सभी कजिन्स शामिल हुए थे।

 आपको बता दें कि करीना कपूर खान दोबारा मां बनने वाली हैं। गौरतलब है कि करीना कपूर जल्द ही अपनी पहली किताब लेकर आ रही हैं। उन्होंने अपनी इस बुक का फर्स्ट लुक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है कि वह इस किताब के माध्यम से अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की यात्रा के बारे में बताएंगी।

उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि इस किताब का नाम ‘करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल’ होगा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस किताब का पहला लुक शेयर किया है। साथ ही बताया कि यह किताब 2021 में रिलीज होगी।