Breaking News

सुवेंदु अधिकारी का ममता सरकार पर हमला, एक हफ्ते में हुए 3 ब्लास्ट

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी (BJP leader Suvendu Adhikari) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अवैध पटाखों से जुड़े विस्फोटों को लेकर ममता सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी विधायक दल के नेता ने कहा कि बंगाल की हालत यूक्रेन से भी ज्यादा खराब है. बीजेपी नेता का बयान हाल ही में राज्य में हुए एक और धमाके के बाद आया है. अवैध पटाखों से जुड़ा सप्ताह भर में यह तीसरा ब्लास्ट है. मीडीया से बात करते हुए सुवेंदु अधिकारी ने कहा, “पश्चिम बंगाल की हालत यूक्रेन से भी खराब है. यूक्रेन में उतने धमाके नहीं हो रहे जितने बंगाल में हो रहे है. भले ही वहां स्थिति थोड़ी शांत हो गई हो लेकिन अब बंगाल में विस्फोट हो रहे हैं.”

एक हप्ते में हुए विस्फोट

हालिया विस्फोट कथित तौर पर बंगाल के बीरभूम जिले में एक स्थानीय टीएमसी नेता के घर में हुआ. ऐसा ही एक विस्फोट दक्षिण 24 परगना जिले में रविवार को हुआ था, जिसमें एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई थी. इसके पहले 16 मई को पूर्वी मेदिनीपुर में एक बड़ा धमाका हुआ था, जिसमें 12 लोगों की मौत हुई थी.

घोटालों पर सरकार को घेरा

अधिकारी ने विस्फोट के अलावा 26 मई को टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई को लेकर भी बात की. बनर्जी ने शिक्षक भर्ती के मामले सीबीआई और ईडी की जांच को मंजूरी देने के कलकत्ता हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. कानून सबके लिए बराबर है लेकिन मेरा आरोप सीबीआई और ईडी पर है कि उन्होंने शारदा चिटफंड घोटाले में ममता बनर्जी को छोड़ दिया है और उनके भतीजे (अभिषेक बनर्जी) को कोयला और गाय तस्करी के मामले में छोड़ दिया है.