Breaking News

सीमा हैदर को पाकिस्तान के आर्मी कैंप में चाचा ने दी है ट्रेनिंग, पति गुलाम हैदर के वकील का दावा

हरियाणा के पानीपत में बहुचर्चित सीमा हैदर (Seema Haider) के पति गुलाम हैदर (Gulam Haider) के वकील (lawyer)  मोमिन मलिक (Momin Malik) ने बड़ा दावा किया. उन्होंने सीमा हैदर को देश के लिए बड़ा खतरा बताया है. मोमिन मलिक ने कहा कि अब पूरे देश को पता चला है कि पाकिस्तान (Pakistan) के अंदर भी सीमा हैदर का एक इलीगल बॉयफ्रेंड रहता था. अब वह सचिन को बहला-फुसला और गुमराह कर उसके साथ में रह रह रही है.

वकील मलिक ने कहा कि पाकिस्तान में भी सीमा उस व्यक्ति के साथ रह रही थी. वकील ने दावा किया कि उसी व्यक्ति ने उन्हें सूचना दी है कि यह आर्मी कैंप में भी 15 से 20 दिन रही है और वहां ट्रेनिंग ली है. सीमा के चाचा वहां पर उसे ट्रेनिंग देते थे और वह कैंप में 20 दिन रही. वकील ने कहा कि किसी को इस बात की भनक भी नहीं लगने देती थी. यहां तक की जो रिक्शावाला उसे छोड़कर आता था, आज तक उसका कोई भी अता-पता नहीं लगा है.

उन्होंने कहा कि सीमा हैदर लैपटॉप और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है और कई भाषाओं का ज्ञान है. नेताओं की तरह सीमा ने भी बोलने की ट्रेनिंग ली है. मोमिन मलिक ने बताया कि उन्होंने आज गृह मंत्रालय के सचिव को लिखा है कि सीमा हैदर भारतीय सुरक्षा के लिए खतरा है. क्योंकि वह सोशल मीडिया इंस्टाग्राम, टेलीग्राम और यूट्यूब और अन्य माध्यमों से 14 लाख लोगों से संपर्क रहती है. ऐसे में वह सुरक्षा एजेंसी या फिर किसी अन्य विभाग में इसका उद्देश्य बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकती है. वकील ने कहा कि सीमा हैदर को खुला छोड़ने देश की लिए खतरा है. उन्होंने मांग की है कि सीमा हैदर को एक निगरानी में रखा जाए.