Breaking News

सीएम योगी ने अयोध्या में हुए सड़क दुर्घटना पर संवेदना व्यक्त कर किया मुआवजे का एलान

अयोध्या. एनएच 27 पर कानपुर से बस्ती जा रहे 2 रोडवेज बस सहित डीसीएम व लारी के बीच दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण 6 यात्रियों की मौत हो गई तो वही 2 यात्री घायल हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस घटना को संज्ञान में लेते हुुुए मृतको 5- 5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।
अयोध्या जनपद रुदौली के रौजा गांव ओवर ब्रिज के पास कानपुर से बस्ती जा रहे दो रोडवेज बस पाईलर में चल रहे थे अचानक पीछे से एक डीसीएम ने एक बस में टक्कर मार दी और दोनों बस हाईवे पर खड़ी हो गई बसों के नुकसान को देखने के लिए ड्राइवर व कंडक्टर उतरे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार में लारी ने दूसरे बस में जोरदार टक्कर मार दी और मौके पर ही 2 यात्रियों की मौत हो गई तो वही 4 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 4 अन्य यात्रियों की मौत हो गई। वह मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दोनों को बसों को किनारे कर घंटों से लगे जाम को खोल दिया है तो वहीं पुलिस अब इस घटना की जांच भी शुरू कर दी है।
इस घटना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ही संज्ञान में लिया है और इस घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों को उचित इलाज कराए जाने के निर्देश के साथ मृतक के परिजनों को पांच 5 लाख रुपए देने की घोषणा की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *