Saturday , September 26 2020
Breaking News

सीएम योगी की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात 5 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में कोरोना ने अपना विकराल रूप दिखाना शुरू कर दिया पहले कैबिनेट मंत्रियों को अपने शिकंजे में कंसा और अब सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को भी नहीं छोड़। मुख्यमंत्री सुरक्षा में लगे पांच पुलिस कर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हडकंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार वाराणसी के सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को वाराणसी पहुंचे और उनकी निगहबानी में तैनात पांच पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। राहत की बात यह रही कि पुलिस लाइन और बीएचयू में योगी के आगमन से पहले लगाए कैंप में पहले ही यह जानकारी सामने आ गई।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से तत्काल सभी पुलिसकर्मियों को आइसोलेट कर दिया गया है। दरअसल, सीएम योगी शाम पांच बजे बीएचयू पहुंचे। सीएम योगी के पहुंचने से पहले जिलाधिकारी कार्यालय से निर्देश जारी हुआ कि सुरक्षा में लगे सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवाएं। ऐसे में आनन-फानन में बीएचयू एवं पुलिस लाइन में कोरोना टेस्ट कैंप लगवाया गया और सभी की एंटीजन किट से कोरोना जांच हुई।

आपको बता दें कि बीएचयू में लगाए गए कोरोना टेस्ट कैंप में 20 पुलिसकर्मियों का टेस्ट हुआ, जिसमें किसी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई। वहीं पुलिस लाइन में ज्यादा संख्या में लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया, जहां रिपोर्ट में पांच पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए, जिससे हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इन पांचों पुलिसकर्मियों को आइसोलेट करने की व्यवस्था कर उन्हें वहां से तत्काल सुरक्षा ड्यूटी से हटाया गया।

आपको बता दें कि केजीएमयू की माइक्रोबायोलॉजी विभाग में शुक्रवार को आई रिपोर्ट में 4257 सैंपलों की जांच की गई। जिसमें 278 लोग कोरोना पॉजिटिव आए। इसमें से 221 राजधानी के हैं। इनमें पुरुष 124, महिला 55, युवक 22, युवती 8, बालक 4, बालिका 5, शिशु बालक 2 और शिशु बालिका 1 संक्रमित आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *