Breaking News

सिर्फ 353 रुपये में घर लाएं Redmi का ये स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं फायदा

अगर आप बजट स्मार्टफोन (Budget Smartphone) को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न (Amazon) पर अच्छा मौका दिया जा रहा है. दरअसल हम बात कर रहे हैं रेडमी 9A (Xiaomi Redmi 9A) की. शियोमी रेडमी 9A को कंपनी ने 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत मे लॉन्च किया गया था, लेकिन इस फोन को सिर्फ 329 रुपये के प्रति महीने की EMI पर घर ले जा सकते हैं. जी हां आप इस फोन को इतनी कम कीमत की EMI पर लाया जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे आप भी पा सकते हैं ऑफर्स…

इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. इसका पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 6,999 रुपये और इसके दूसरे वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 7,499 रुपये है. सबसे पहले बात करें इसके 2GB वेरिएंट की तो इसे ईएमआई के जरिए न्यूनतम EMI 329 रुपये देनी होगी. ये ईएमआई विकल्प वैसे तो कई बैंक्स के कार्ड पर दिया जा रहा है, लेकिन 329 रुपये का सबसे कम ईएमआई ऑफर ग्राहकों को इंडस्लैंड के क्रेडिट कार्ड के ज़रिए दिया जाएगा. इसके अलावा 6,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है. वहीं इसपर बाकी कार्ड ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

दूसरी तरफ इसके 3 जीबी रैम वेरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत 7,499 रुपये है, लेकिन यूज़र EMI के ज़रिए इस फोन को खरीदते हैं तो उन्हें न्यूनतम EMI 353 रुपये की देनी होगी. ये ईएमआई ऑप्शन कई बैंक्स के कार्ड पर उपलब्ध है, लेकिन 353 रुपये की सबसे कम ईएमआई ऑफर इंडस्लैंड के क्रेडिट कार्ड के जरिए दिया जा इसके अलावा 7,100 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है.

बजट फोन में मिलेंगे खास फीचर्स

फोन में 6.53 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 20:9 का अस्पेक्ट रेशियो मौजूद है. ऑरा 360 डिजाइन वाले इस फोन में यूनीबॉडी 3D डिजाइन दिया गया है. ये सस्ता फोन रेडमी 9A एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है. फोन में मीडिया टेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है. गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम टेक्नॉलजी दी गई है.

कैमरे की बात करें तो रेडमी 9A में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है. इस सस्ते फोन के कैमरे में कई मोड दिए गए हैं. फ्रंट कैमरे की बात करें तो सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर देने के लिए Redmi 9A में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी दो दिन तक का बैकअप दे सकती है. फोन में 24 घंटे तक वीडियो देखा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *