Breaking News

सिंध नदी में नहाते समय तीन युवतियां डूबीं, दो के शव बरामद

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में गोराघाट थाना अंतर्गत ग्राम उचाड़ में बुधवार को सिंध नदी में बड़ा हादसा हो गया। यहां तीन नाबालिग युवतियां नहाने के दौरान डूब गईं। उनमें से दो के शव बरामद कर लिये गए हैं, जबकि गोताखोरों की कड़ी मशक्कत के बावजूद रात तक तीसरी युवती का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि जिले में सर्वपितृ अमावस्या के मौके पर सुबेटा पर्व मनाया जाता है। इसकी ग्रामीण इलाके में काफी मान्यता है। लोग नदी में स्नान के बाद पूजा-अर्चना करते हैं। ग्राम उचाड़ में बुधवार को दोपहर में 17 वर्षीय संगीता बघेल पुत्री कप्तान बघेल, 16 वर्षीय खुशबू पुत्री शिब्बू केवट और 17 वर्षीय वैष्णवी पुत्री जनवेद बघेल भी अन्य महिलाओं के साथ सिंध नदी में नहाने के लिए गईं थीं। इस दौरान तीनों गहरे में पानी में चली गई और डूबने लगीं। साथ में गई लड़कियों द्वारा गांव वालों को जानकारी देने के बाद संगीता और खुशबू के शव तो गोताखोरों ने खोज लिए, लेकिन वैष्णवी का रात तक कोई पता नहीं चला था। पुलिस ने दोनों लड़कियों के शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों का सौंप दिए हैं।

तहसीलदार सुनील भदौरिया ने बताया कि घटना में दो बच्चियों की मौत हुई है, जबकि एक लापता है। एसडीआरएफ की टीम को सर्चिंग में लगाया था, लेकिन काफी प्रयास के बावजूद उसका पता नहीं चल पाया है। रात होने के कारण सर्चिंग रोक दी गई है। गुरुवार सुबह फिर से लापता बच्ची का पता लगाने के प्रयास किए जाएंगे।