Breaking News

सिंगर श्रेया घोषाल ने दिखाई नवजात बेटे की पहली झलक, गोद में यूं निहारती आईं नजर, जानें क्या है नाम

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल के घर में इन दिनों जश्न का माहौल है। उनके घर में उनके नन्हे से बेटे की किलकारियां गूंज रही है। जी हां श्रेया घोषाल ने शादी के पांच साल बाद हाल ही में अपने बेटे को जन्म दिया था। श्रेया ने जब से यह खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिये फैन्स को दी थी तबसे वह उनके बेटे की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे थे। श्रेया ने फैन्स का इंतजार खत्म करते हुए सोशल मीडिया पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। साथ ही सिंगर ने अपने बेटे के नाम की भी घोषणा कर दी है।

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर ने शादी के पांच साल बार बीते 22 मई को बेटे को जन्म दिया था। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए श्रेया ने बताया था कि उनके बेटे ने उनकी पूरी लाइफ बदल दी। बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सिंगर में बताया की उसका नाम उन्होंने देवयान मुखोपध्याय (Devyaan Mukhopadhyay) रखा है। सिंगर ने लिखा है कि ‘बेटे की पहली झलक देखने के बाद उन्हें जो फील हुआ वो सिर्फ पैरेंट्स ही समझ सकते हैं, बेटे के जन्म के बाद अपनी फीलिंग शेयर करते हुए सिंगर ने कहा कि ‘ये सब उन्हें अब भी सपने जैसा लग रहा है।’

गौरतलब है कि श्रेया घोषाल साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। इसके पहले इन दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया था उसके बाद शादी का फैसला लिया। अब शादी के 5 साल बाद श्रेया मां बनी हैं। श्रेया ने अपनी प्रेग्नेसी की खबर मार्च में सोशल मीडिया के जरिये फैन्स से शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने अप्रैल में गोद भराई की भी तस्वीरें इंटरनेट पर साझा की थी जो खूब वायरल हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *