Wednesday , September 30 2020
Breaking News

सारा अली खान के घर पहुंचा कोरोना, परिवार के लोगों की आई रिपोर्ट

बॉलीवुड (bollywood) में भी इन दिनों स्टार्स के घरों तक कोरोना वायरस (corona virus) का पहुंच चुका है. लगातार कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. अब खबर है कि, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) के घर तक भी कोरोना पहुंच चुका है और इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोमवार की देर रात इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. बता दें, सारा के घर से पहले अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), अनुपम खेर जैसे दिग्गज स्टार्स के परिवार के लोग भी संक्रमित पाए गए हैं.

सारा के घर पहुंचा कोरोना
सारा ने अपनी पोस्ट में बताया कि, ‘उनके ड्राइवर कोरोना वायरस (Covid 19) से संक्रमित पाए गए हैं और रिपोर्ट आने के बाद से वह क्वारंटाइन सेंटर में है.sara ali driver positiveबीएमसी (BMC) को भी इसकी जानकारी दी जा चुकी है.’ बता दें, कुछ दिन पहले ही सारा को लॉकडाउन खुलने के बाद बाहर देखा गया था.

परिवार की आई रिपोर्ट
सारा अली खान (Sara Ali khan) ने अपनी पोस्ट में आगे बताया कि, उनके परिवार के सदस्यों और स्टाफ का भी टेस्ट कराया जा चुका है और सबकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पर हम सब लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं जिससे घर के लोग सुरक्षित रहें. सारा ने पोस्ट के माध्यम से बीएमसी की तरफ से दी जा रही गाइडलाइंस के लिए धन्यवाद भी किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *