Breaking News

साड़ी में फुटबॉल खेलती नजर आईं TMC सांसद महुआ मोइत्रा, खूब शेयर की जा रही तस्‍वीरें

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा साड़ी (Mahua Moitra Saree) पहनकर फुटबाल खेलती नजर आई हैं। सोमवार को वह एक फुटबाल इवेंट में शामिल हुईं, जहां अपनी स्किल दिखाने से खुद को रोक नहीं पाईं। मोइत्रा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें उन्हें साड़ी में फुटबाल खेलते (play football) देखा जा सकता है। ये तस्वीरें इंटरनेट (photos internet) पर खूब शेयर की जा रही हैं।महुआ मोइत्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जो कि कृष्णानगर एमपी कप टुर्नामेंट 2022 के फाइनल मुकाबले की हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘कृष्णानगर एमपी कप टुर्नामेंट 2022 के फाइनल मुकाबले के मजेदार पल। और हां, मैं साड़ी में खेलती हूं।’

बतौर गोलकीपर भी नजर आईं महुआ
तस्वीरों में महुआ को ऑरेंज-कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है, जिस पर लाल धारियां हैं। वह नीले व सफेद स्नीकर्स और चश्मा लगाकर खेल रही हैं। पहली फोटो में जहां वह बॉल को किक मारती नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी में उन्हें बतौर गोलकीपर देखा जा सकता है।

खूब शेयर की जा रहीं तस्वीरें
टीएमसी सांसद (TMC MP) की इन तस्वीरों को 16 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं और इन्हें 948 बार रीट्वीट किया गया है। इसके साथ ही तस्वीरों पर खूब सारे कमेंट्स आए हैं। ज्यादातर लोगों ने खेल के प्रति उनके लगाव की सराहना की है। लोगों का कहना है कि अपनी सांसद को फुटबाल खेलता देख महिलाएं खेल के प्रति और अधिक आकर्षित होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *