Breaking News

सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी का ऐलान, कृषि मंत्री का किसानों को दिया गया ऑफर अभी भी खुला

एक फरवरी को पेश होने वाले बजट से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्‍यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर दोहराया है कि सरकार किसानों से बातचीत के लिए हमेशा तैयार है। उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री ने जो भी प्रस्ताव दिया उसपर हम अब भी कायम हैं। सरकार सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए भी तैयार है।

प्रधानमंत्री ने ये बातें बजट सत्र से पहले हुई सर्वदलीय बैठक में कहीं। पीएम मोदी ने सभी पार्टी के नेताओं से कहा कि किसान और सरकार के बीच बातचीत का रास्ता हमेशा खुला है। उन्होंने कहा कि मैं नरेंद्र तोमर की बात दोहारना चाहूंगा। भले ही सरकार और किसान आम सहमति पर नहीं पहुंचे हैं, लेकिन हम किसानों के सामने विकल्प रख रहे हैं। वो इस पर चर्चा करें।

सरकार की तरफ से सभी विपक्षी दलों को आश्वस्त किया गया है कि सरकार कृषि सम्बंधित कानूनों समेत सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार है। पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद, टीएमसी के सुदीप बंद्योपाध्याय, शिवसेना सांसद विनायक राउत, और एसएडी के बलविंदर सिंह भांडेर ने किसान आंदोलन पर लंबी बात की। वहीं जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह ने कानूनों का समर्थन किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानंत्री ने कहा कि सरकार अभी भी अपने प्रस्ताव के साथ खड़ी है और कृपया इसे अपने समर्थकों को बताएं। बातचीत के जरिए मुद्दे को हल किया जाना चाहिए। हम सभी को राष्ट्र के बारे में सोचना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *