Breaking News

सपा के विरोध-प्रदर्शन में लगे पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे, वीडियो की जांच कर सख्त कार्रवाई की तैयारी

समाजवादी पार्टी के विरोध-प्रदर्शन के दौरान निकाले गए जुलूस का एक वीडियो गुरुवार शाम वायरल होने लगा। वीडियो में जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनाई दे रहे थे। मामला पुलिस तक पहुंच गया है। देर रात तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी। समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को प्रदेश की सभी तहसीलों में विरोध-प्रदर्शन किया। आगरा में भी सपा की महानगर इकाई ने प्रदर्शन किया। तहसील पहुंचने से पार्टी कार्यकर्ताओं ने पहले सांकेतिक जुलूस निकाला था। इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का मामला सामने आया। समाजवादी पार्टी के और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। इसी दौरान बीच में से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने लगे। इसका 38 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में भीड़ के साथ समाजवादी पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी भी नजर आ रहे हैं। पार्टी और नेताओं पर आरोपों का दौर शुरू हो गया। ज्ञात हो कि वीडियो में पता नहीं चल पा रहा है कि आवाज कहां से आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद एक युवक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर दिखाई दिया है। दूसरी ओर मामले ने तूल पकड़ लिया और एक हिंदूवादी संगठन ने पुलिस से शिकायत की है।

पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और वीडियो की जांच की जा रही है। इधर महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ने भी पुलिस प्रशासन से मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषियों पर कार्यवाही करने का अनुरोध किया है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रसाद ने कहा कि सपा के जुलूस के दौरान एक आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। इसकी जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *