Breaking News

सपना चौधरी को गोरी नागोरी ने दी जबरदस्त टक्कर, लहंगे में किया जबरदस्त डांस, देखें Video

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर खुद की पहचान बनाई है और दुनियाभर में फेमस हुई हैं. डांसिंग क्वीन का देसी अंदाज उनके फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आता है. एक वक्त में देसी क्वीन ने आर्केस्टा टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी व पंजाबी इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. लेकिन अब सपना चौधरी को डांस के मामले में टक्कर देने के लिए कई हरियाणवी डांसर्स भी मैदान में उतर चुकी हैं और दिलचस्प बात यह है कि कुछ लोगों को सपना चौधरी से ज्यादा गोरी नागोरी (Gori Nagori) का डांस पसंद आ रहा है.

सपना चौधरी को कड़ी टक्कर
दरअसल, इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में गोरी नागोरी (Gori Nagori) एक स्टेज पर सपना चौधरी के सुपरहिट हरियाणवी गाने ‘तेरी आंख्‍या का यो काजल’ पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में गोरी नागोरी लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं और इनके डांस पर लोग जमकर सीटियां बजा रहे हैं. इस वीडियो को देखने वाले कई लोगों का मानना है कि गोरी नागोरी डांस (Gori Nagori Dance) के मामले में सपना चौधरी से ज्यादा अच्छी हैं.

 

 

बता दें, गोरी नागोरी भी एक डांसर है और इनके कई वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल होते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और अब भी वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे इन दिनों कई हरियाणवी डांसर्स के वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. लेकिन इनसे सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है. डांसिंग क्वीन अब भी अपने फैंस के बीच छाई हुई है.