Breaking News

सगे चाचा ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, 7 माह की गर्भवती हुई बच्ची

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां के चाचा ने अपनी सगी भतीजी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। उसने एक बार नहीं बल्कि कई बार उसके साथ बलात्कार किया।  इतने से भी मन नहीं भरा तो वह उसे अपने साथ भगा कर मदकू द्वीप ले गया, जहां उसने उसे एक मंदिर में रखा और संबंध बनाये। वापस आने के बाद जब लड़की के माता पिता को इस बात की जानकारी हुई तो वह पुलिस (police) के पास पहुंचे जहां पुलिस ने उसका मेडिकल टेस्ट (Medical test) कराया, जिसमें बच्ची सात माह की गर्भवती निकली।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक चाचा ने अपनी 12 साल की भतीजी को एक बार नहीं बल्कि कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। वह उसे जबरन भगा कर अपने साथ मदकू द्वीप पर ले गया जहां एक मंदिर में रखकर वहां भी उससे बलात्कार किया। बच्ची के वापस आने के बाद उसके माता पिता को उसके साथ हुई घटना का पता चला तो उन्होंने तत्काल इसकी शिकायत पुलिस (police) से की। पुलिस (police) ने बच्ची का मेडिकल कराया तो पता चला की वह साथ माह की गर्भवती है।

बच्ची का भविष्य खतरे में 

हालांकि इसकी पुष्टि करने के बच्ची की सोनोग्राफी (sonography) करानी पड़ी। पुलिस (police) ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं मासूम का गर्भपात कराने के लिए पुलिस अस्पताल के चक्कर काट रही है। मामला मुुंगेली जिले के सरगांव थाना क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस (police) ने 20 अक्टूबर को अपराध दर्ज किया। सगे चाचा की घिनौनी हरकत पर मानवता शर्मसार हो गयी है l चाचा ने रिश्ते को तार-तार कर दियाl बालिका की स्थिति और गर्भ में पल रहे बच्चे का भविष्य भयावह है l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *