Breaking News

षड्यंत्र का केस: ससुराल पहुंचे युवक की रहस्यमयी मौत, आखिरी वीडियो में कहा था ये…

यूपी के संत कबीरनगर में एक युवक की रहस्यमयी मौत हो जाने से सनसनी फैल गई है. युवक ने अपने आखिरी वीडियो में ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप लगाया था. युवक के परिजनों ने भी ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक युवक कुछ दिन पहले ही अपने ससुराल गया था. पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, बड़ेला गांव के रहने वाले पवन कुमार के बेटे दीपक और जिगना गांव की रहने वाले जगराम चौधरी की बेटी रीना की 2012 में शादी हुई थी. लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे, क्योंकि दीपक घर पर रहकर खेतीबाड़ी का काम करता था, जो रीना को पसंद नहीं था. शादी के 8 साल बीत जाने के बाद भी दोनों के बीच तनाव बना रहता था.

बीती 6 सितंबर को किसी बात को लेकर दीपक अपने ससुराल जिगना चला गया. बताया जा रहा है कि दीपक ने वहां से अपने दोस्तों को फोन कर कहा था कि उसे जहर दिया गया है, उसे तुरंत अस्पताल ले चलो. जिसके बाद दोस्त पहले दीपक को स्थानीय अस्पताल लेकर गए, जहां से उसे गोरखपुर अस्पताल रेफर कर दिया. गोरखपुर में इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई. मौत से पहले दीपक ने अपने मोबाइल में एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया था, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में दीपक ने अपने ससुर और साले पर जबरन जहर देने का आरोप लगाया है. दीपक ने अपने आखिरी वीडियो में आरोप लगाया था कि उसके ससुर और साले ने जबरन कट्टा सटाकर उसे जहर दिया है.

इसके बाद दीपक के पिता ने कोतवाली खलीलाबाद में ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पिता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 120बी के तहत केस दर्ज कर लिया है. उनका कहना है कि उन्हें ससुराल वालों की ओर से धमकाया भी जा रहा है. दीपक उनका इकलौता बेटा था. माता-पिता का कहना है कि अगर पुलिस की कार्रवाई में देरी हुई तो उनकी भी हत्या हो सकती है. वहीं, पुलिस का कहना है कि विसरा रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. उसके बाद तुरंत गिरफ्तारी की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *