Breaking News

श्रीदेवी और हेमा मालिनी समेत, इन 8 बॉलीवुड हसीनाओं ने शादीशुदा मर्दों संग रचाया ब्याह

फिल्मों के सेट पर स्टार्स कब एक-दूसरे के करीबी आ जाते हैं और मन ही मन प्यार करने लगते हैं. इस बात का कई बार इन हस्तियों को भी पता नहीं चलता. इन स्टार्स की रीयल लव लाइफ (Real Love life) बिल्कुल किसी मूवी की स्टोरी की तरह यू टर्न ले लेती है. जैसे कि हर कोई जानता है कि फिल्म इंडस्ट्री में ग्लैमर चकाचौंध काफी है और अधिकतर लोग इस चकाचौंध में गुम हो जाते हैं. यहां ऐसे लोगों की जरा भी जरूरत नहीं है जो तैबू या पुराने खयालातों के होते हैं. यकीन नहीं तो स्टार्स की लव लाइफ और शादियों पर नजर घुमाइए. बी-टाउन में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने एक शादी होते हुए दूसरी शादी कर ली. कुछ ऐसे भी हसीनाएं हैं जो शादीशुदा मर्दों या बिजनेसमैन पर फिदा हो गई और बात सीधे मंडप तक पहुंच गई. ऐसी ही अभिनेत्रियों की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं जो शादीशुदा व तलाकशुदा मर्दों के प्यार में पड़ी और फिर शादी रचा ली.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)
सबसे पहले बात कर लेते हैं बी-टाउन की सबसे चर्चित अभिनेत्री करीना कपूर की. वैसे तो करीना का कई एक्टर्स संग नाम जुड़ा और शाहिद संग इनका अफेयर भी चला. मगर शादी हुई तलाकशुदा दो बच्चों के पिता सैफ अली खान से. जब लोगों को करीना-सैफ की शादी की खबर मिली तब हर कोई हैरान था.kareena kapoor khan second wifeक्योंकि करीना, सैफ से पूरे 10 साल छोटी हैं. करीना से पहले सैफ की शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी जो उम्र में उनसे 12 साल बड़ी थीं. कहा जाता है कि, फिल्म टशन के सेट से करीना-सैफ की नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई थीं.

हेमा मालिनी (Hema Malini)
बॉलीवुड गलियारे में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के इश्क के चर्चे खूब होते हैं. हर किसी को इनकी जोड़ी काफी पसंद आती है. लेकिन जिस ड्रीमगर्ल पर कई दिल फिदा थे उस अभिनेत्री ने शादीशुदा मर्द से शादी करना मंजूर किया. जी हां, धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी औरhema malini dharmendra married lifeजब हेमा-धर्मेंद्र एक दूसरे के प्यार में पड़े तब धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर ही हेमा मालिनी से शादी रचा ली थी.dharmendra first wifeचूंकि, हिंदू धर्म में पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी नहीं कर सकते इस वजह से धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूल कर हेमा का हाथ थामा था.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)
एक जमाने में कई एक्टर्स संग शिल्पा शेट्टी का नाम जुड़ा था और अक्षय कुमार के प्यार में शिल्पा पूरी तरह पागल थीं. लेकिन इनकी प्रेमकहानी मंडप तक नहीं पहुंच सकी. इसके बाद शिल्पा शेट्टी की लाइफ में शादीशुदा बिजनेसमैन राज कुंद्रा की एंट्री हुई जिस पर शिल्पा फिदा हो गई औरshilpa shetty raj kundraअपनी लव-स्टोरी को अंजाम तक पहुंचाने के लिए शिल्पा ने राज से शादी कर ली. राज कुंद्रा की पहली शादी कविता से हुई थी और कविता ने एक्ट्रेस पर उनका घर तोड़ने का गंभीर आरोप लगाया था. हालांकि, कविता द्वारा लगाए गए आरोपों को शिल्पा शेट्टी ने पूरी तरह खारिज कर दिया था और कहा था कि, जब कविता और राज के बीच अनबन चल रही थी तब वह उनकी लाइफ में आई थी.

श्रीदेवी (Sridevi) 
इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में दिवंगत अदाकार श्रीदेवी का भी नाम शामिल है. वैसे तो पूरी दुनिया इनकी लवस्टोरी से वाकिफ है कि किस तरह श्रीदेवी पर बोनी कपूर अपना दिल हार बैठे थे. हैरानी वाली बात ये है कि,sridevi boney kapoor marriageश्रीदेवी के प्यार में पड़कर बोनी अपनी पत्नी मोना कपूर और दोनों बच्चे अर्जुन व अंशुला को भी भूल बैठे थे. बाद में श्रीदेवी ने बोनी से शादी कर ली और फिर दूसरी शादी से बोनी कपूर को दो बेटियां जाह्ववी व खुशी हुई.

विद्या बालन (vidya balan)
फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ से हिट हुई एक्ट्रेस विद्या बालन की शादी निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से हुई थी. हालांकि, विद्या की ये पहली शादी थी मगर वह सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी बनीं.vidya balan siddharth roy kapurजी हां, सिद्धार्थ विद्या से पहले दो शादियां कर चुके थें. पहली शादी बचपन की दोस्त से और दूसरी एक टीवी प्रोड्यूसर से. फिलहाल सिद्धार्थ और विद्या खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं.

शबाना आजमी (Shabana Azmi)
एक दौर की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस शबाना आजमी और मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. जब जावेद का दिल शबाना के लिए धड़का था तब वह शादीशुदा थे.shabana azmi javed akhtarजावेद की पहली पत्नी का नाम हनी ईरानी है. लेकिन शबाना को अपनी बीवी बनाने के लिए जावेद ने हनी को तलाक दे दिया था और शबाना से शादी रचाई थी. अब दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

रवीना टंडन (Raveena Tandon)
शिल्पा की तरह रवीना टंडन भी अक्षय कुमार के प्यार में पागल थीं और अक्षय से ब्रेकअप के बाद उनकी लाइफ में मशहूर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी आए.raveena tandon anil thadaniकम लोग जानते हैं कि, रवीना के पति अनिल की पहली शादी नताशा सिप्पी से हुई थी. जिसे तलाक देकर अनिल ने रवीना से शादी की थी.

जूही चावला (Juhi Chawla)
शादीशुदा मर्दों से दोबारा शादी रचाने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में जूही चावला भी शामिल हैं. दरअसल, जूही के पति जय मेहता की पहली पत्नी एक विमान हादसे का शिकार हो गई थीं जिसमें उनकी मौत हो गई.juhi chawla jay mehta married lifeपत्नी के मौत के कुछ समय बाद जय की लाइफ में जूही आई और ये वो दौर था जब हिंदी सिनेमा में जूही टॉप अभिनेत्री थीं. जय मेहता की पत्नी बनने के बाद जूही पूरी तरह अपनी शादीशुदा जिंदगी में बिजी हो गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *