Thursday , September 24 2020
Breaking News

शेयर करते ही छा गया मलाइका अरोड़ा का ये पोस्ट… लिखा – ‘कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी गुज़र जायेगी’!!

हाल ही में खबर मिली थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव हैं. मलाइका ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था ‘Malaika Arora COVID-19 Positive’. साथ ही मलाइका ने बताया था कि वो कोरोना वायरस के तहत सेल्फ क्वारंटीन हैं.

अब ऐसे में मलाइका अरोड़ा का एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है- ‘कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी.’ अब मलाइका के इस पोस्ट से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मलाइका सेल्फ आइसोलेशन से काफी परेशान हो चुकी हैं. हालांकि मलाइका ने ये पोस्ट काफी मजाकिया अंदाज में लिखा है.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा से पहले अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली थी. अर्जुन ने भी खुद ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ‘मैं ठीक फील कर रहा हूं, कुछ मामूली लक्षण हैं. डॉक्‍टर के कहने पर मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है. सपोर्ट करने के लिए मैं पहले से ही आप सभी का धन्यवाद कर रहा हूं. मैं अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी आपके साथ शेयर करता रहूंगा. मुझे पूरा यकीन है कि हम इस वायरस से जीत जाएंगे.’

malaika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *