Breaking News

शूटिंग सेट पर हिना खान को किया गया टॉर्चर, एक्ट्रेस की Video से हुआ खुलासा!

रिश्ता क्या कहलाता है शो से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने दर्शकों के लिए बड़े अच्छे अच्छे म्यूजिक वीडियो पेश कर रही हैं. आने वाले 3 जून को हिना का एक गाना रिलीज होने वाला है और इसी गाने में हिना को जो भी टॉर्चर मिला उसके बारे में हिना ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर कर के सबको बताया है.

इस हाल में दिखी हिना

हाल ही में हिना खान (Hina Khan Instagram) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसको देख उनके फैंस को शॉक्ड लग गया. अपने इस वीडियो में हिना खान के साथ शाहिर शेख भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना एक महिला को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं.

म्यूजिक डायरेक्टर के लिए कही ये बात

बता दें कि जो वीडियो दिखाया गया है वो हिना खान (Hina Khan) और शाहिर शेख के आने वाले गाने ‘बारिश बन जाना’ की शूटिंग के समय का है. इस वीडियो में हिना खान छोटे कपड़े पहने और ठंड के कारण कांपती ठिठूरती दिखाई दे रही हैं. केवल इतना ही न हीं शाहिर की कंडीशन भी खराब दिख रही है. दोनों को क्रू के मेंबर्स किसी तरह उनको ढकते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में हिना खान एक महिला की ओर संकेत कर रही हैं, ये महिला म्यूजिक वीडियो की डायरेक्टर हैं.

हिना ने कैप्शन में कही ये बात

हिना (Hina Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘इस तरह माइनस डिग्री तापमान में बर्फीली बारिश में हमारे साथ टॉर्चर हुआ और कितनी खूबसूरती से इस महिला पूजा सिंह गुजराल मे इस ठंडे टॉर्चर को ‘बारिश बन जाना’ नाम दे दिया. मुझे पता है कि ये देखनें में सुकून देने वाला और रोमांटिक लगता है लेकिन इसमें बहुत सारी मेहनत और कोशिश लगती है और आखिर में ये सब वाकई सार्थक हो जाता है. हाइना पुरुष शाहिर शेख और भी कई BTS वीडियोज देखने को मिलेंगे. रिलीज हो रहा है 3 जून को’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *