Breaking News

शिवपाल का अखिलेश पर निशाना, बोले, ‘हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया’

शिवपाल (Shivpal) अखिलेश (Akhilesh) पर निशाना साधते हुए (Targets) बोले, ‘हमने उसे चलना सिखाया (We Taught Him to Walk) और वो हमें रौंदते चला गया’ (He went on Trampling Us) ।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम के बाद से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे व समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। यह क्रम उन्होंने ईद के दिन भी जारी रखा। अखिलेश पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया है। कहा कि हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया।

शिवपाल यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया। इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी। हमने उसे चलना सिखाया। और वो हमें रौंदते चला गया। एक बार पुन: पुनर्गठन,आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।’

गौरतलब है कि यूपी चुनाव परिणाम आने के बाद से ही चाचा और भतीजे के बीच तल्खी बढ़ती ही जा रही है। दोनों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है। विधायकों की बैठक में न बुलाए जाने से नाराज शिवपाल यादव ने बगावत का झंडा बुलंद कर लिया है तो अखिलेश उन्हें जल्द चले जाने को कह रहे हैं। अटकलें हैं कि शिवपाल यादव आजम खान के साथ मिलकर कोई नया मोर्चा बना सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *