Breaking News

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज मिलेगी राहत, NCB नहीं मांगेगी आगे की कस्टडी

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है. एनसीबी ने कहा है कि वह आर्यन खान की हिरासत की और मांग नहीं करेगी. मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्यन को रविवार को मुंबई की अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे एक दिन की एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया था. आर्यन खान को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा, वैसे ही वकील उसकी जमानत के लिए आवेदन करेंगे. आर्यन खान के अलावा, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और एक अन्य आरोपी मुनमुन धमेचा को एनसीबी अधिकारियों ने ड्रग्स के एक मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे को रविवार को दोपहर दो बजे गिरफ्तार किया गया. इससे पहले एजेंसी के अधिकारियों ने आर्यन से काफी देर तक पूछताछ की थी. आर्यन पर ड्रग्स के सेवन, खरीद-बिक्री में शामिल होने का आरोप लगा है. एनसीबी ने रविवार को जारी किए एक बयान में कहा, ”सभी तीनों आरोपियों को सोमवार को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा. अन्य पांच आरोपी- नुपुर, इश्मीत सिंह, मोहक जयसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर को भी कोर्ट में पेश करके कस्टडी मांगी जाएगी. इन सबको भी रविवार को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था.”

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एनसीबी ने शनिवार को मुंबई के तट पर एम्प्रेस क्रूज जहाज पर हो रही रेव पार्टी पर छापा मारा था. एजेंसी के अधिकारियों ने कहा है कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं. वहीं, एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा, “मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *