Breaking News

शानदार ऑफर! मात्र 1.70 लाख रुपये में घर ले आएं 5 लाख से ज्यादा कीमत वाली ये धांसू कार

अगर आप की भी कार खरीदने की इच्छा है और बजट के कारण रुके हुए हैं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप बेहद कम दाम देकर चार पहिए की सवारी कर सकते हैं.

दरअसल देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी एक ऐसी सर्विस प्रदान करती है जिसमें आप सेकेंड हैंड कार खरीद सकते हैं. इस सर्विस का नाम मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू है. इससे आप अपनी मनपसंद सेकेंड हैंड कार खरीद सकते हैं. इस पर आपको मारुति की सभी सेकेंड हैंड कारें मिल जाएंगी जिसे ऑथेराइज्ड डीलर द्वारा बेचा जाता है.

मात्र 1.70 लाख में खरीदें पांच लाख वाली कार

वैसे तो इस पर बहुत सारी कारें मौजूद हैं लेकिन आज हम आपको मारुति सुजिकी की Wagon R VXI कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे www.marutisuzukitruevalue.com पर 170000 रुपये में बेचा जा रहा है. इस कार का ऑन रोड प्राइस लगभग 5.5 लाख रुपये है.

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2011 पेट्रोल मॉडल है और 108041 KM तक चली है. इसका रजिस्ट्रेशन भुज में हुआ है और इस कार का रंग व्हाइट है. इसको बेचने वाला व्यक्ति इसका सेकेंड ओनर है. इसके अलावा इस वेबसाइट पर आपको इसके डीलर का ए़ड्रेस भी मिल जाएगा.

EMI और टेस्ट ड्राइव की भी सुविधा
इस लिंक (https://www.marutisuzukitruevalue.com/buy-car/wagon-r-in-bhuj-2011/AXa5E1pGZPsTbFxud5i7) पर जाकर आप इस कार के बारे में और जानकारी पा सकते हैं. इसके अलावा कार की फोटो भी दी गई है और साथ में आप अपने हिसाब से EMI का भी हिसाब लगा सकते हैं और अपनी जानकारी देकर टेस्ट ड्राइव की बुकिंग कर सकते हैं.

आपको बता दें कि मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर ऐसी बहुत सी कारें पड़ी हैं जिसे आप देख सकते हैं और अपने बजट के हिसाब से पूरा जांच पड़ताल करने के बाद खरीद सकते हैं.