Breaking News

शादी समारोह में बवाल, डांस कर रही लड़कियों से युवकों को दूर रहने कहा, फिर…

बिहार के वैशाली जिले में गुरुवार को एक शादी समारोह में डांस कर रही लड़कियों के समूह से कुछ युवकों को दूर रहने के लिए कहने पर गुस्से में 10 साल की एक लड़की को आग के हवाले कर दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई, पुलिस ने यह जानकारी दी। दो दिन पहले शादी समारोह हुआ था और आरोपी ने गुरुवार को इस वारदात को अंजाम दिया। वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष ने कहा, “हमने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।”
पीड़िता राजा पाकर थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा : “हम गांव में रौशन भैया के विवाह समारोह में गए थे, जहां मैं कुछ अन्य लड़कियों के साथ डांस कर रही थी। कुछ युवक वहां आए और हमारे साथ डांस करने लगे। हमने उनका विरोध किया और वहां से चले जाने का अनुरोध किया। वे आखिरकार चले गए।”
“अगले दिन हम बारात लेकर दुल्हन के गांव गए। बारात से लौटते समय दोनों युवकों ने मुझे रोका और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। मैं अपने घर आई और दादी के पास सो गई। गुरुवार की सुबह मैं शौच के लिए निकली, जहां दो युवकों ने मुझे पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले गए। उन्होंने मेरे शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। मैंने तुरंत शोर मचाया और गांव के कुछ स्थानीय किसानों ने मुझे बचाया।”
शरीर के कुछ हिस्से गंभीर रूप से जल गए हैं, पीड़िता को हाजीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।