Breaking News

शादी में भाई बन रहा था रोड़ा, बहन के प्रेमी ने गमछे से गला घोंटकर कर दिया कत्ल

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में पुलिस ने एक हत्या के मामले का सनसनीखेज खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि 15 साल के लड़के की हत्या उसी के बहन के प्रेमी ने की थी. आरोपी ने अपने गमछे से गला घोंटकर उसे मौते के घाट उतारा था. यह मामला चांदपुर थाना इलाके के परसेढ़ा गांव का है. बीते 24 मई की रात गांव में एक बारात आए मृतक आशीष कुमार का झाड़ियों में शव पड़ा मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई तो पुलिस ने अपनी तफ्तीश तेज कर दी. मृतक से जुड़े हर शख्स को पूछाताछ की गई और मुखबिरों से खबरें जुटाना शुरू कर दिया.

बता दें कि मृतक आशीष अपने मामा के बेटे की शादी के दौरान रात में अचानक गायब हो गया था. फिर उसकी खोजबीन शुरू की गई. काफी ढूंढने के बाद जब पता नहीं चला तो 25 मई को आशीष की बहन ने गुमशुदगी दर्ज कराई और 26 मई को गांव के बाहर झाड़ी में आशीष का शव पुलिस ने बरामद किया. सीओ जाफरगंज दिनेश मिश्रा ने बताया कि मृतक आशीष कुमार की बहन का कानपुर के पतरसा गांव के रहने वाले विपुल उर्फ आवेश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाह रहे थे. लेकिन प्रेमिका का भाई आशीष इस शादी का विरोध कर रहा था. फिर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के भाई को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया.

पुलिस ने बताया कि मृतक परसेढ़ा गांव में हुई एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विपुल भी आया था. मौका देखकर विपुल ने अपनी प्रेमिका के भाई आशीष को शौच क्रिया के बहाने जंगल की तरफ ले गया और वहां उसने गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी. जिसके बाद शव को झाड़ियों में छिपाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने इस घटना पर ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसे भेज दिया गया है. इसके अलावा सीओ जाफरगंज दिनेश मिश्रा ने बताया की चांदपुर थाना क्षेत्र में मृतक आशीष के मर्डर केस को सुलझाने में सफलता हासिल की है. 24 मई को ग्राम परसेढ़ा में आई बारात में मृतक आशीष कुमार व विपुल अन्य बारातियों के साथ बारात में आए थे और विपुल मृतक की बहन के साथ शादी करना चाहते थे जिसका विरोध मृतक की मां व उसके द्वारा किया जा रहा था. पुलिस ने बताया कि बारात में ही मृतक व उसके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और जिसके बाद मृतक को शौच के बहाने खेतों में ले जाया गया और वहां गला घोंटकर आशीष की हत्या कर दी और शव को छुपा दिया गया, आरोपी से पूछताछ कर घटना का खुलासा किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *