Breaking News

शादी के लिए उफनती नदी को पार करती नजर आई दुल्हन, फिर हुआ कुछ ऐसा, देख दंग रह जाएंगे आप

देश- दुनिया से शादी से जुड़ी कई तस्वीरें आती है। जिसमें कपल अपनी शादी के खास और यादगार बनाने के लिए काफी कुछ करते है। अपनी शादी के लिए हर कपल महीनों पहले ही तैयारी शुरू कर देता है। जिससे ही उनकी शादी यादगार बनती है लेकिन कई बार शादियों में अड़चनें भी देखी गई है।brave-bride-enters-flooded-river-3-jpgफिलीपीन के एक कपल शादी में भी उड़चन आई। इस कपल ने शादी की तैयारी हर किसी की तरह महीनों पहले ही कर ली थी लेकिन शादी के दिन ही इलाके में बाढ़ आ गई। जिस वजह से शादी कैंसिल करने की भी नौबन आ गई। लेकिन इस बीच दुल्हन ने एक ऐसा कदम उठाया। जिस देख हर कोई हैरान रह गया। और इस कपल की शादी तमाम अड़चनों के बीच भी हो पाई।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है। जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक दुल्हन अपनी शादी के ड्रेस को ऊपर उठाए हुए ऊफनती नदी को पार करती हुई नजर आ रही है। जिससे साफ है कि इस दुल्हन ने अपनी शादी के लिए बाढ़ से भी टक्कर ली है।brave-bride-enters-flooded-river-2-jpgजिस वजह से सोशल मीडिया पर दुल्हन की जमकर तारीफ हो रही है। फिलीपीन स्टार नाम के लोकल अखबार में इस कपल की तस्वीर छपी। इस कपल की पहचान रोनिल गिलीपा और जेजीएल मासुएला के रूप में हुई। दोनों लंबे वक्त से अपनी शादी की तैयारियों में जुटे थे लेकिन शादी वाले दिन ही इलाके में बाढ़ आ जाती है। जिस वजह से शादी कैंसिल करने की नौबत आ जाती है।

बाढ़ की वजह से लड़की का चर्च पहुंचना काफी मुश्किल होता है लेकिन लड़की फिर भी गाड़ी से निकल जाती है। हालांकि रास्ते में नदी का बहाव काफी तेज होता है। जिस वजह से गाड़ी से नदी को पार करना काफी मुश्किल होता है। ऐसे में दुल्हन पैदल ही नदी को पार करने का फैसला लेती है। brave-bride-enters-flooded-river-1-jpg अपने परिवार वालों की मदद से वह लोयांग नदी को पैदल ही पार करती है। इसके बाद लड़की चर्च पहुंची है और इस कपल की शादी होती है। हालांकि चर्च होने के बाद इलाके में बारिश और ज्यादा तेज हो गई। जिस वजह से पूरा इलाका पानी में डूब गया। लेकिन इन परेशानियों के बीच सारी रश्मों के साथ इस कपल की शादी संपन्न होती है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर हर कोई इस कपल की तारीफ कर रहा है।