Breaking News

शादी के तुरंत बाद यामी गौतम को मिली यह गुड न्यूज, फैंस भी हुए खुश

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम (yami gautam) ने हाल ही फिल्म मेकर आदित्य धर से शादी रचाई। शादी के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में रह रही यामी गौतम को एक और खुशखबरी मिली है।

खबर आ रही है कि उन्हें इंडस्ट्री के दिग्गज खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ में कास्ट किया गया है। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ की सीक्वल है। हालांकि इस फिल्म की कहानी साल 20 12 में रिलीज हुई फिल्म से एकदम अलग है।

यामी गौतम से ज़रीन खान तक, टैलेंटेड होने के बावजूद बॉलीवुड में पीछे रह गईं  ये एक्ट्रेसेस, नहीं मिला काम - Movie Review Preview

2012 में रिलीज हुई फिल्म ओह माय गॉड’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परेश रावल अहम भूमिका में थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान का किरदार निभाया था, जबकि परेश रावल एक आम इन्सान की भूमिका में नजर आये थे। यामी गौतम (yami gautam) , अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)की इस फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को अमित राय निर्देशित करेंगे। अमित राय इससे पहले फिल्म ‘रोड टू संगम’ का निर्देशन कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने सैनिटरी पैड पर एक शॉर्ट फिल्म ‘आई पैड’ का भी निर्देशन किया था। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।Yami Gautam Says More Movies Should Make On Army Like Uri - यामी ने 'उरी'  के प्रदर्शन और बॉलीवुड के लिए किया ऐसा ट्वीट, सेना के लिए कही ये बात |  Patrika Newsयह पहला मौका है जब यामी गौतम (yami gautam) और खिलाड़ी कुमार एक साथ परदे पर नजर आएंगे। गौरतलब है कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में ‘गो गो गोविंदा’ गाने का एक हिट डांस नंबर भी था। इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा ने मिलकर परफॉर्म किया था। खबरों की मानें तो “इस फिल्म को लेकर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) से बात हो गई है और हर चीज तय हो चुकी है।” फिल्म की शूटिंग आगामी सितंबर महीने से शुरू हो जाएगी। सूत्रों के मुताबिक़ ‘फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो चुका है। आइसोलेशन में रहते हुए एक टीम शूटिंग की उचित लोकेशन ढूंढ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *