Breaking News

शादी करने पहुंचा दुल्हा फिर हुआ कुछ ऐसा कि दुल्हन छोड़ हो गया नौ दो ग्यारह

बिहार के गोपालगंज में शादी समारोह के दौरान रंग में भंग पड़ गया, जब डीजे पर नाचते समय बारातियों की गांव वालों से लड़ाई हो गयी. दुल्हे के भाई और भतीजे भी इस लड़ाई में पिटे. इस घटना में दो और भी बारातियों के घायल होने की जानकारी मिली है. इस समय उनका उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है. लड़ाई के दौरान दुल्हा मंडप पर दुल्हन को छोड़कर भाग निकला.

ये था पूरा मामला

हजियापुर मोहल्ले से फुलवरिया के जटहां में बारात आई थी. बताया जा रहा है कि डांस के दौरान यहां पर गांव वाले और बारातियों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि नौबत हाथापाई तक की आ गयी. जमकर लात घूंसे चलाए गये, जिसमें दुल्हे के भाई और भतीजे के साथ दो अन्य लोग घायल भी हो गये.

दूल्हे सुनील बासफोर ने इस बारे में बताया कि डीजे पर डांस करते समय लड़ाई हो गयी. मेरे भाई और भतीजे के साथ मारपीट भी हुई है. वहीं गांव के लोगों ने कहा कि झगड़े को शांत कराने के लिए बीच बचाव कराया, लेकिन बारातियों ने बिना किसी की सुने लड़ाई जारी रखी और बाद में बारात वापस लेकर चले गए.

घायल हुए अनिल बांसफोर ने कहा कि डीजे बंद होने पर 20 से 25 ग्रामीणों लोगों ने हमला किया. इसी दौरान बारातियो ने घर पर रखी कुर्सियों और मेज को भी तोड़ दिया. कोई किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं था.

झगड़े के एक ओर जहां शादी की सभी रस्में रुक गईं, तो वहीं दुल्हन की मां इस कारण बेहद दुखी है. उसका कहना है कि बारात का स्वागत बहुत धूमधाम से किया गया. जयमाला का कार्यक्रम भी हो गया था, उसके बाद दूल्हा बारात घर चला गया. तभी ये झगड़ा हुआ है.

उन्होंने इस बारे में बताया कि झगड़े के बाद सभी बाराती वहां से भाग गए, लेकिन उस विवाद के कारण उनकी बेटी की शादी नहीं हो सकी. उसने कहा कि बेटी की शादी में हुए खर्चे के भरपाई अब कौन करेगा.

इस मामले को लेकर दूल्हा या दुल्हन पक्ष की ओर से पुलिस मे किसी ने शिकायत दर्ज नहीं की है. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने दोनों पक्षों के बीच फैसला कराया गया है, इसके बाद दुल्हे को दुल्हन साथ ले जाने के लिए मनाया गया. फिर शादी के अगले दिन दुल्हन को लेकर घर पहुंचा.

बता दें कि इस शादी समारोह में कोविड गाइडलाइन का भी पालन नहीं किया गया. बाराती बिना मास्क के दिखाई दे रहे थे, तो वहीं सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *