Breaking News

शादीशुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया युवक…गांव वालों ने पिलाया पेशाब, और फिर ……

बिहार में मोतिहारी के पिपराकोठी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक शादीशुदा महिला के साथ संबंध बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया. गांव वालों ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़कर युवक को जबरन पेशाब पिलाया. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पीपराकोठी के ढेकहां बाला टोला गांव में एक महिला से मिलने पहुंचे युवक को पकड़कर अमानवीय प्रताड़ना देने को लेकर जमकर बवाल हो गया. इसको लेकर हुई पंचायत में मारपीट और पथराव किया गया. इस दौरान कथित तौर पर कुछ लोगों के द्वारा फायरिंग किए जाने की भी सूचना है.

घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर आनंद कुमार के नेतृत्व में पहुंची तीन थानों की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. पुलिस ने फायरिंग की बात से इंकार किया है. उनका कहना है कि घटना को लेकर युवक पक्ष और दूसरे पक्ष में झड़प और पथराव हुआ है, अब फिलहाल स्थिति नियंत्रित है.

इंस्पेक्टर आनंद कुमार का कहना है कि बताया जा रहा है कि एक युवक के गांव की ही महिला के साथ प्रेम संबध चल रहे थे. महिला शादीशुदा थी जिसका पति बाहर काम करता था. गांव वालों ने महिला और उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक को आर्थिक और शारीरिक दंड दिया. फिर कथित तौर पर पेशाब पिलाने की बात बताई गई है जिसका वीडियो वायरल हुआ है. हम फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

इससे आक्रोशित युवक पक्ष के लोगों ने इसका तीव्र विरोध किया, जिससे दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई और जमकर पथराव भी हुआ. इस दौरान किसी ने तीन-चार राउंड फायरिंग भी कर दी. सूचना मिलते ही मौके पर पीपराकोठी थाना पुलिस पहुंची. स्थिति तनावपूर्ण होने की सूचना पर इंस्पेक्टर के नेतृत्व मे जिला के तीन थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को नियंत्रित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *