Breaking News

शहनाज गिल पहुंचीं गणपति बप्पा के दर्शन करने, ‘सिद्धार्थ शुक्ला’ भी थे साथ

शहनाज गिल सोमवार को लालबागचा के राजा के दर्शन करने पहुंचीं। बता दें कि आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक गणेश चतुर्थी के मौके पर बप्पा के दर्शन करने यहां जाते हैं। शहनाज गिल सोमवार को अपने भाई शाहबाज के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान वह येलो कलर का सूट पहने हुई थीं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान शहनाज और शाहबाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी दिखे। अब आप सोच रहे होंगे कि ये हम क्या कह रहे हैं। तो आपको बता दें कि सिद्धार्थ भले ही इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन शहनाज के भाई ने अपने हाथ में सिद्धार्थ के चेहरे का जो टैटू बनाया है इसके जरिए वह हमेशा दोनों के साथ रहेंगे।

शहनाज जब दर्शन करने पहुंचीं तो शहनाज ने भाई का हाथ पकड़ा हुआ था और उनके उसी हाथ में सिद्धार्थ का टैटू था। तो भले ही सिद्धार्थ नहीं रहे, लेकिन शहनाज उनकी यादों के साथ आज भी अपनी लाइफ जी रही हैं। वह जिस तरह से भाई का हाथ पकड़ती हैं, लगता है सिद्धार्थ को ही अपने पास रख रही हैं।

इसके साथ ही शहनाज, वहां मौजूद लोगों के साथ भी खूब एंजॉय करती हैं। वहीं दोनों को देखकर बहुत भीड़ आ जाती है जिसके बाद सिक्योरिटी उन्हें सेफली दर्शन करवाती है.

सिद्धार्थ की पहली डेथ एनिवर्सरी

कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ की पहली डेथ एनिवर्सरी थी। इस दौरान सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी ने एक्टर को लेकर पोस्ट किए। हालांकि शहनाज ने ऐसे मौके पर कुछ नहीं किया। फैंस भी इससे हैरान थे।

लेकिन हाल ही में ऐसी रिपोर्ट आई जिसके जरिए बताया गया कि शहनाज ने क्यों सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को लेकर पोस्ट नहीं किया। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज ने सिद्धार्थ के जाने के बाद पहला और आखिरी पोस्ट वही गाना किया था जो उन्होंने एक्टर को ट्रिब्यूट दिया था। शहनाज, सिद्धार्थ के बहुत करीब थीं और वह जानती हैं कि सिद्धार्थ प्राइवेट इंसान थे और कभी नहीं चाहेंगे कि उनको लेकर पब्लिकरी बात हो।शहनाज के पास सिद्धार्थ की यादें हैं जो हमेशा उनके पास ही रहेंगी। उनके लिए सिद्धार्थ हमेशा उनके साथ रहेंगे। सिडनाज फैंस, शहनाज के इस फैसले को जरूर समझेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *