Breaking News

शर्मनाक! मां ने दुधमुंही बच्ची को पॉलिथीन में लपेटा और फेंक दिया नहर किनारे, फिर जो हुआ चौंक जाएंगे आप

उत्तर प्रदेश के राय रायबरेली में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी मां की ऐसी करतूत सामने आई है जिसे देखकर चौंक जाएंगे. यहां एक हैवान मां ने इस भीषण ठंड में दुधमुंही नवजात बच्ची को पॉलिथीन में लपेटकर नहर के किनारे फेंक दिया.

मामला भदोखर थाना क्षेत्र में पूरे फक्कड़ गांव के पास का है. यहां शारदा नहर के किनारे शॉल में लिपटी पॉलिथीन बैग के भीतर एक नवजात बच्ची को फेंका गया था. बच्ची के रोने की आवाज़ सुनकर जॉगर्स जिज्ञासा वश उसके पास पहुंचे तो बच्ची ठंड से कांप रही थी. इसी बीच जॉगिंग करने निकले जितेंद कुमार यादव ने मानवता की मिसाल पेश की है.

उन्होंने भयंकर कोहरे और ठंड की चिंता किए बिना अपना स्वेटर उतारा और ठंड से कांप रही बच्ची के शरीर को ढंक दिया. इस बीच नहर की पटरी के किनारे नवजात बच्ची के मिलने की सूचना ग्रामीणों तक पहुंची तो वहां पर भारी भीड़ जुट गई.

ग्राम प्रधान सतीश यादव भी मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी गाड़ी से स्थानीय लोगों के साथ नवजात बच्ची को जिला अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर के मुताबिक ठंड लगने की वजह से बच्ची को थोड़ी दिक्कत महसूस हो रही है. फिलहाल वह खतरे से बाहर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *