Breaking News

शख्स ने मास्क की जगह पहना गर्लफ्रेंड का अंडरवियर, उड़ान से पहले ही फ्लाइट से उतारा

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के दौरान मास्क पहनना आम इंसान की जरूरत बन गई है. कई जगहों पर तो बिना मास्क के निकलने पर फाइन तक लगा दिया जाता है. लेकिन फिर भी कुछ लोग बिना मास्क के ही पब्लिक प्लेस में घूम रहे हैं और संक्रमण को खुद न्योता दे रहे हैं. फ्लोरिडा में भी एक शख्स की विमान यात्रा चर्चा का विषय बन गई है.

उड़ान से पहले ही फ्लाइट से उतारा

दरअसल वो शख्स बिना मास्क के था. इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड के अंडरवियर का मास्क (Underwear Mask) बनाकर पहन लिया. हालांकि उसकी इस हरकत के बाद टेक ऑफ से पहले ही उसे प्लेन से बाहर कर दिया गया. 38 साल के एडम जेन को फोर्ट लॉडरडेल से वाशिंगटन (Washington) जाना था.

अंडरवियर को मास्क की तरह पहना

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने लाल रंग के अंडरवियर को अपने मुंह पर मास्क की तरह बांध लिया था. इसके बाद वो आराम से अपनी सीट पर आकर बैठ गया. हालांकि, एयरहोस्टेस और केबिन क्रू को ये हजम नहीं हुआ. थोड़ी देर बाद क्र मेंबर्स ने आकर उसे मास्क चेंज करने को कहा. उसे बताया गया कि अंडरवियर को मास्क की तरह पहनना नियम का उल्लंघन है. लेकिन शख्स बहस करने लगा. इसी दौरान किसी ने इस मामले का वीडियो बनाकर उसे ट्विटर पर शेयर कर दिया.

फ्लाइट से किया गया बैन

काफी देर चली बहस के बाद भी जेने ने अपने मुंह से अंडरवियर उतारने से इनकार कर दिया. बाद में पुलिस को भी मामले में इंटरफेयर करना पड़ा. इस पूरी घटना के दौरान शख्स चुपचाप से बैठा रहा और सबकी बातें सुनता रहा. आखिर में जेने अपनी सीट से उठा और बिना किसी से कुछ कहे प्लेन से नीचे उतर गया. उसका कहना था कि अंडरवियर से भी उसका मुंह ढंका हुआ ही है. ऐसे में उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है. बताया जा रहा है कि प्लेन से उतरने के बाद जेने को एयरलाइन्स से मेल गया जिसमें लिखा था कि उसे इस केस के इन्वेस्टिगेशन तक फ्लाइट से बैन कर दिया गया है.

एयरलाइंस ने रखा पक्ष

यूनाइटेड एयरलाइंस का कहना है कि जेन ने नियमों का उल्लंघन किया है. एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने कहा, पैसेंजर मास्क के नियमों का पालन नहीं कर रहा था. हम अपनी टीम की तारीफ करते हैं, जिन्होंने हवा में जाने से पहले टेकऑफ के दौरान ही इस मामले का निपटारा किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *