Breaking News

शख्स के पेट में हो रहा था दर्द, एक्स रे देख डॉक्टर्स के उड़े होश; प्राइवेट पार्ट में मिली ये चीज

असम के एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। अस्पताल के डॉक्टरों के उस वक़्त होश उड़ गए, जब उन्होंने सर्जरी के दौरान एक युवक के मूत्राशय से मोबाइल चार्जर का केबल निकाला।  बताया जाता है कि गुवाहाटी में रहने वाला 30 साल का शख्स डॉक्टर के पास पेट दर्द की​ शिकायत लेकर आया था।उसने डॉक्टरों को बताया था कि उसने गलती से हेडफोन केबल निगल लिया है। डॉक्टर ने जब युवक के पेट को स्कैन किया तो उन्हें कुछ भी नहीं मिला लेकिन जब उन्होंने एक्सरे से मूत्राशय की जांच की तो वहां पर मोबाइल चार्जर का केबल होने की जानकारी सामने आई।

मास्टरबेट के दौरान पेनिस से ...

मामले की अधिक जानकरी देते हुए डॉक्टर वलियुल इस्लाम ने बताया कि मैं पिछले 25 सालों को सर्जरी कर रहा हूं लेकिन इस तरह का मामला पहली बार सामने आया है। उन्होंने बताया कि एक शख्स उनके पास आया और उसने बताया कि गलती से उसने हेडफोन केबल निगल ली है।

शख्स के मूत्राशय में मिली चार्जिंग ...

इसके बाद डॉक्टरों ने उसके मल की जांच करने के साथ ही एंडोस्कोपी भी की लेकिन पीड़ित के पेट में कोई केबल नहीं मिली। इसके बाद डॉक्टरों ने पीड़ित की सर्जरी करने का फैसला लिया। सर्जरी के दौरान उन्हें पता चला कि युवक उनसे कुछ छुपा रहा है।

आदमी के पेट में हो रहा था दर्द, जब ...

दरअसल सर्जरी के दौरान युवक के गैस्ट्रोइंटेस्टाइन ट्रैक्ट में कुछ भी नहीं था। इसके बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन टेबल पर ही युवक का एक्स रे करवाया। इस एक्सरे में मालूम चला कि मोबाइल की केबल उसके पेट में नहीं मूत्राशय के अंदर पड़ी है। डॉक्टरों ने सर्जरी कर मोबाइल केबल को निकाल लिया है, लेकिन इस घटना ने सभी डॉक्टरों को हैरान कर दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि शख्स ने यौन आनंद के लिए अपने पेनिस के माध्यम से केबल अंदर डाल ली थी लेकिन उसकी यही उसकी सबसे बड़ी भूल हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *