Breaking News

लॉकडाउन में टी एम सी सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहाँ ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें!

दोस्तों पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद अभिनेत्री नुसरत जहां राजनीति के साथ ही फिल्मों और सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव हैं। नुसरत जहां आए दिन सोशल मीडिया में फैंस के साथ अपनी तस्वीरें औऱ वीडियोज शेयर करती रहती हैें।

लॉकडाउन में टी एम सी सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहाँ ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! 1

लॉकडाउन में टी एम सी सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहाँ ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! 2

हाल ही में नुसरत जहां ने साड़ी में कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जो उनके फैंस के बीच काफी वायरल हो रही हैं। नुसरत जहां अपने लेटेस्ट फोटशूट में गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं। वह बेहद ही ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं, खुले बालों में नुसरत जहां की ये फोटोज उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। लोग जमकर इन तस्वीरों की तारीफ कर रहे है।

लॉकडाउन में टी एम सी सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहाँ ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! 3लॉकडाउन में टी एम सी सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहाँ ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! 4

कुछ फैंस नुसरत जहां की साड़ी की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनके बालों की। कुछ फैंस उनसे उनकी अगली फिल्म के बारे में भी जानकारी मांगते नजर आएं। फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस और सांसद की तस्वीरों की तारीफ में कई तरह के कॉम्प्लिमेंट्स दे रहे हैं।

लॉकडाउन में टी एम सी सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहाँ ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! 5

बता दे की कुछ फैंस नुसरत जहां की साड़ी की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनके बालों की। कुछ फैंस उनसे उनकी अगली फिल्म के बारे में भी जानकारी मांगते नजर आएं। खुले बालों में नुसरत जहां की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।”