Breaking News

लेखपाल की कार में अज्ञात लोगों ने लगाई आग, पास में मिला ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का पर्चा

यूपी (UP) में रायबरेली (Rae Bareli) के ऊंचाहार तहसील में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मंगलवार को तहसील परिसर में लेखपाल (accountant) की गाड़ी (Vehicle) को कुछ लोगों ने आग (fire) के हवाले कर दिया.

लोग उस वैक्त हैरान रह गए, जब उन्होंने उस गाड़ी के पास पर्चा देखा जिसमें ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ और ‘भारत मुर्दाबाद’ लिखा हुआ था. मामला सामने आने के बाद खुद इस क्षेत्र के एसडीएम ने थाने में जाकर रिपोर्ट लिखवाई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, रायबरेली के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के तहसील परिसर में किसी अराजक तत्व ने माहौल खराब करने के इरादे से पहले तो लेखपाल की कार में आग लगा दी और फिर वहां पाकिस्तान के समर्थन में पर्चा फेंक दिए.

दरअसल मिर्जापुर एहारी में तैनात लेखपाल आदित्य सिंह तहसील मुख्यालय में बने सरकारी आवास में रहते हैं. मंगलवार की सुबह जब वह अपने घर से बाहर निकले तो उनके होश उड़ गए.

घर के बाहर खड़ी उनकी कार (क्विड- UP70 1816) को किसी सिरफिरे अराजक तत्व ने आग लगा दी और माहौल खराब करने के इरादे से आपत्तिजनक पर्चा फेंक कर फरार हो गया.

लेखपाल ने मामले की जानकारी एसडीएम आशीष मिश्रा को दी और एसडीएम खुद थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज करवाई. एसडीएम आशीष मिश्रा का कहना है कि जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी कि गाड़ी में आग लगाने और पर्चा फेंकने वाला एक ही व्यक्ति है या अलग.

जली हुई कार के पास मिले पर्चे में ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद’ के साथ-साथ और भी कई अपशब्द लिखे हुए थे. हालांकि जिसने भी यह पर्ची लिखी है उसके बेहद कम पढ़े-लिखे होने का अनुमान लगाया जा रहा, क्योंकि शब्दों में बहुत सारी गलतियां हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *